शहर के नौ होटलों में छापेमारी, घरेलू गैस सिलिडर बरामद

घरेलू गैस का होटलों में इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ अब प्रशासन के तेवर सख्त हो गए हैं। बुधवार को एसडीओ वर्षा सिंह के नेतृत्व पर सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम ने शहर के नौ होटलों में छापेमारी कर जांच पड़ताल किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Apr 2019 06:30 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2019 06:30 PM (IST)
शहर के नौ होटलों में छापेमारी, घरेलू गैस सिलिडर बरामद
शहर के नौ होटलों में छापेमारी, घरेलू गैस सिलिडर बरामद

गोपालगंज : घरेलू गैस का होटलों में इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ अब प्रशासन के तेवर सख्त हो गए हैं। बुधवार को एसडीओ वर्षा सिंह के नेतृत्व पर सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम ने शहर के नौ होटलों में छापेमारी कर जांच पड़ताल किया। इस दौरान इन होटलों से रसोई गैस सिलिडर जब्त किया गया। इस मामले में बीडीओ ने नौ होटल संचालकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया जाता है कि सदर एसडीओ वर्षा सिंह को शिकायत मिली थी कि शहर में स्थित होटलों में घरेलू रसोई गैस का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस शिकायत पर एसडीओ ने सदर बीडीओ पंकज कुमार शक्तिधर को घरेलू रसोई गैस का इस्तेमाल करने वाले होटल संचालकों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस निर्देश के आलोक में बुधवार को बीडीओ के नेतृत्व में टीम ने शहर के होटलों में छापेमारी कर जांच पड़ताल किया। जांच पड़ताल के दौरान नौ होटलों में घरेलू रसोई गैस सिलिडर मिला। जिससे जब्त कर लिया गया। इस मामले में बीडीओ ने शहर के हजियापुर मोड़ स्थित माखन भोग स्वीट हाउस के संचालक विजय कुमार, सरस्वती सिनेमा हाल के पास स्थित सूर्या स्वीट के संचालक अखिलेश प्रसाद, कॉलेज रोड़ स्थित चौरसिया मीट हाउस के संचालक उमेश चौरसिया, चौधरी मीट हाउस के संचालक राजेश यादव, चंपारण मीट हाउस के संचालक पप्पू सिंह, अंबेडकर चौक स्थित हैदराबादी बिरयानी के संचालक बाबू राम तथा अस्पताल चौक स्थित कृष्णा स्वीट हाउस के संचालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी