जांच परीक्षा के दौरान छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े

प्रखंड के बथुआ बाजार बालेपुर स्थित बाबा भूतनाथ महाविद्यालय में चल रही जांच परीक्षा के दौरान आपसी विवाद को लेकर छात्रों के दो गुट भिड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Nov 2018 05:29 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 05:29 PM (IST)
जांच परीक्षा के दौरान छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े
जांच परीक्षा के दौरान छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े

गोपालगंज। प्रखंड के बथुआ बाजार बालेपुर स्थित बाबा भूतनाथ महाविद्यालय में चल रही जांच परीक्षा के दौरान आपसी विवाद को लेकर छात्रों के दो गुट भिड़ गए। जिससे महाविद्यालय परिसर में अफरा तफरी मच गई। इस मारपीट में दो छात्र घायल हो गए। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। इसके बाद पुलिस की देखरेख में जांच परीक्षा कराई गई।

बताया जाता है कि बाबा भूतनाथ महाविद्यालय में जांच परीक्षा चल रही है। शुक्रवार को परीक्षा के दौरान किसी बात को लेकर छात्राओं के दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान हुई मारपीट में दो छात्र घायल हो गए। बताया जाता है कि मारपीट के कारण महाविद्यालय परिसर में अफरा तफरी मच गई। जांच परीक्षा बाधित हो गई। इस बीच सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। इसके बाद पुलिस की देखरेख में परीक्षा कराई गई। इस घटना को लेकर विद्यालय के प्राचार्य बृजकिशोर मिश्रा ने बताया कि बाहर से आए कुछ शरारती तत्वों के कारण दो गुट आपस में भिड़ गए थे। विद्यालय कैंपस बाहर से आने वाले शरारती तत्वों पर कार्रवाई के लिए पुलिस को आवेदन दिया गया है।

chat bot
आपका साथी