गोपालगंज में हथियार के बल पर बाइक एजेेंसी से 36 लाख की लूट

गोपालगंज जिले में अपराधियों ने हथियार के बल पर हीरो बाइक की एजेंसी से 36 लाख रूपये लूट लिये। इस दौरान एक कर्मचारी को गोली भी मार दी।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Thu, 25 May 2017 03:26 PM (IST) Updated:Thu, 25 May 2017 11:07 PM (IST)
गोपालगंज में हथियार के बल पर बाइक एजेेंसी से 36  लाख की लूट
गोपालगंज में हथियार के बल पर बाइक एजेेंसी से 36 लाख की लूट

गोपालगंज [जेएनएन]। गोपालगंज जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर बाइक की शो रूम से 36 लाख रूपये लूट लिये और फरार हो गये। लूट के दौरान अपराधियों ने शो रूम के एक कर्मचारी को गोली मार दी, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

शहर के बंजारी मोड़ के समीप एनएच 28 किनारे स्थित श्रीगोपाल मोटर (हीरो बाइक) एजेंसी पर गुरुवार की दोपहर दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे चार अपराधी अंधाधुंध फायरिंग कर 36 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए।

इस फायरिंग में गोली लगने से एजेंसी में मौजूद एक ग्राहक घायल हो गए। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 जाम कर दिया। इस बीच सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा।

बाद में पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत करा दिया। हालांकि पुलिस करीब दो लाख रुपये की लूट होने की बात कह रही है। पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। 

बताया जाता है कि शहर के बंजारी रोड निवासी राजीव कुमार सिंह उर्फ गप्पू सिंह का बंजारी मोड़ के समीप एनएच 28 किनारे श्रीगोपाल मोटर नाम की बाइक एजेंसी है। गुरुवार की दोपहर एजेंसी के चार कर्मी एजेंसी से दो बैग में 36 लाख रुपया लेकर उसे जमा कराने बैंक जाने के लिए एजेंसी परिसर में खड़ी एक बोलेरो में रख रहे थे।

इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर चार अपराधी वहां पहुंच गए तथा दो पिस्टल से अंधाधुंध सात राउंड फायरिंग कर रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। बताया जाता है कि फायरिंग में एजेंसी में बाइक खरीदने आए मीरगंज थाना क्षेत्र के कोयलादेवा गांव निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र पिंटू यादव गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: भूकंप कुमार को लगा धक्का, हुआ जमकर बवाल, जानिए पूरा मामला

घायल ग्राहक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। इस संबंध में एजेंसी मालिक गप्पू सिंह ने बताया कि अपराधियों ने 36 लाख रुपया लूटा है। वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर नगर इंस्पेक्टर बालेश्वर राय ने बताया कि इस घटना को लेकर एजेंसी मालिक ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है। जानकारी मिल रही है कि करीब डेढ़-दो लाख रुपये की लूट हुई है।

यह भी पढ़ें: 50 हजार के लिए कर दी थी पत्नी की हत्या, पति को मिली ये सजा

chat bot
आपका साथी