टूट रहा नियम, अनलॉंक वन में मास्क का इस्तेमाल नहीं कर रहे लोग

गोपालगंज अनलॉंक वन में थावे बाजार में दुकानें खुलते ही लोगों की भीड़ उमड़ रही है। लेकिन बाजर आने वाले लोग मास्क का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। दुकानों पर शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 06:17 AM (IST)
टूट रहा नियम, अनलॉंक वन में मास्क का इस्तेमाल नहीं कर रहे लोग
टूट रहा नियम, अनलॉंक वन में मास्क का इस्तेमाल नहीं कर रहे लोग

गोपालगंज : अनलॉंक वन में थावे बाजार में दुकानें खुलते ही लोगों की भीड़ उमड़ रही है। लेकिन बाजर आने वाले लोग मास्क का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। दुकानों पर शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं किया जा रहा है।

अनलॉंक वन में सरकार ने सभी तरह की दुकाने खोलने की अनुमति देते हुए कई दिशा निर्देश जारी किया है। जिसके अनुसार ऑफिस, बाजार, दुकान, गांव व सभी जगहों पर प्रत्येक लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य है। मास्क पहनकर ही लोगों को घर से बाहर निकलने की अनुमति दी गई है। मास्क नहीं पहनने वाले पर होगी कानूनी करवाई करने का भी निर्देश दिया गया है। लेकिन थावे बाजार में सरकार के इस निर्देश का पालन नहीं किया जा रहा है। गुरुवार को भी थावे बाजार में लोगों की भीड़ दिखी। लेकिन अधिकांश लोग बिना मास्क के दिखे। सामान की खरीदारी करने के दौरान शारीरिक दूरी का पालन करने के प्रति भी लोग उदासीन दिो। दुकानदार भी शारीरिक दूरी का बिना पालन कराए ग्राहकों को सामान बेचते रहे। वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष विशाल आंनद ने कहा कि बिना मास्क पहने बाहर निकलने वालों तथा शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी