हथियार के बल पर 60 हजार नकद व बाइक लूटी

मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढ़ाला के समीप मंगलवार की रात अपराधियों ने एक बाइक सवार को घेर कर हथियार के बल पर लूटपाट करने लगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 08:56 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 08:56 PM (IST)
हथियार के बल पर 60 हजार नकद व बाइक लूटी
हथियार के बल पर 60 हजार नकद व बाइक लूटी

गोपालगंज : मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढ़ाला के समीप मंगलवार की रात अपराधियों ने एक बाइक सवार को घेर कर हथियार के बल पर लूटपाट करने लगे। बाइक सवार युवक ने लूटपाट का विरोध किया तो हथियार के बट से हमला कर घायल करने के बाद 70 हजार रुपया तथा बाइक लूट कर अपराधी फरार हो गए। घायल का इलाज सिवान के एक अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि सिवान जिले के एचएम नगर मोहल्ला निवासी दिनेश ¨सह मोतिहारी स्थित अपने किसी रिश्तेदार से मिलने गए थे। मंगलवार की रात ये बाइक से अपने घर लौट रहे थे। अभी ये मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढ़ाला के समीप पहुंचे ही थे कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने इन्हें घेर कर रोक लिया तथा लूटपाट करने का प्रयास करने लगे। जिसका विरोध करने पर अपराधी इनको हथियार के बट से मारपीट कर घायल करने के बाद इनके पास मौजूद 60 हजार रुपया तथा बाइक लूट कर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल के कहने पर उसे सिवान के एक अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी