गोपालगंज में अनारकली को कुदाल से काटकर मार डाला, जानिए पूरा मामला

घरेलू कलह में एक पति ने अपनी पत्नी अनारकली से हमेशा विवाद होता था। एक दिन पति ने पत्नी की कुदाल से काटकर हत्या कर दी।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Fri, 05 May 2017 03:05 PM (IST) Updated:Fri, 05 May 2017 11:34 PM (IST)
गोपालगंज में अनारकली को कुदाल से काटकर मार डाला, जानिए पूरा मामला
गोपालगंज में अनारकली को कुदाल से काटकर मार डाला, जानिए पूरा मामला

गोपालगंज [जेएनएन]। भोरे थाना क्षेत्र के बिलरुआ गांव में गुरुवार की शाम एक पति ने अपनी पत्नी को कुदाल से काट कर हत्या कर दी। ग्रामीणों से इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने उसके पास से एक पिस्तौल तथा दो कारतूस भी बरामद किया है। हत्या के कारणों का समाचार लिखे जाने तक पता नहीं चल पाया था। हालांकि पारिवारिक कलह को हत्या का कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

बताया जाता है कि बेलरुआ गांव निवासी हरेंद्र यादव का अपनी पत्नी अनार कली से काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर आए दिन उनके बीच मारपीट होती रहती थी।

बताया जाता है कि गुरुवार की शाम भी पति-पत्नी में विवाद हो गया तथा उनके बीच बहस शुरू हो गई। जिससे हरेंद्र यादव आक्रोशित हो गया। वह अपनी पत्नी अनार कली को मारने पीटने लगा तथा अचानक कुदाल उठाकर अपनी पत्नी को काट दिया। जिससे अनार कली देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: गरीबी से तंग आकर नवजात जुड़वां बच्चों को बेचने निकले मां-बाप

बताया जाता है कि अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद हरेंद्र यादव उसके शव के पास ही खड़ा रहा। इसी बीच ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने उसके पास से एक पिस्तौल तथा दो कारतूस भी बरामद कर लिया। पुलिस गिरफ्तार किए गए हरेंद्र यादव से इस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: पिता ने नहीं दी महंगी मोबाइल, बेटे ने कर ली सुसाइड

chat bot
आपका साथी