दो पक्ष भिड़े, चाकूबाजी में आठ लोग घायल

नगर थाना क्षेत्र के सहलादपुर गांव में बुधवार की देर शाम आपसी विवाद को लेकर दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक दूसरे पर चाकू से हमला का आठ लोगों को घायल कर दिया गया। घायलों में दोनों पक्ष के चार-चार लोग शामिल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2017 03:04 AM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2017 03:04 AM (IST)
दो पक्ष भिड़े, चाकूबाजी में आठ लोग घायल
दो पक्ष भिड़े, चाकूबाजी में आठ लोग घायल

गोपालगंज । नगर थाना क्षेत्र के सहलादपुर गांव में बुधवार की देर शाम आपसी विवाद को लेकर दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक दूसरे पर चाकू से हमला का आठ लोगों को घायल कर दिया गया। घायलों में दोनों पक्ष के चार-चार लोग शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन चार घायलों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। इस घटना को लेकर घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि सहलादपुर गांव निवासी मोहम्मद शमीम के पुत्र जुनैद आलम बुधवार की देर शाम बाजार से अपने घर लौट रहे थे।युवक अपने घर के पास पहुंचा था कि तभी उसे रोक कर उसके पड़ोसी अली अख्तर सहित कुछ लोग गाली देने लगे। जिसको लेकर दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक दूसरे पर चाकू से हमला कर आठ लोगों को घायल कर दिया गया। घायलों में एक पक्ष के मोहम्मद शमीम, जुनैद आलम, सैदुन नेशा व वसीम अख्तर तथा दूसरे पक्ष के अली अख्तर, शमशाद अली सहित दो अन्य लोग शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन अली अख्तर, शमशाद अली सहित चार लोगों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। मारपीट का कारण पूर्व से चला आ रहा आपसी विवाद बताया जाता है। इस घटना को लेकर घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी