शराब के अवैध निर्माण पर ग्रामीणों ने की शिकायत

टिकारी। टिकारी थाना क्षेत्र के बेलदार टोली मोहल्ले के लोगों द्वारा अवैध शराब की निर्माण की शिका

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 12:39 AM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 12:39 AM (IST)
शराब के अवैध निर्माण पर ग्रामीणों ने की शिकायत
शराब के अवैध निर्माण पर ग्रामीणों ने की शिकायत

टिकारी। टिकारी थाना क्षेत्र के बेलदार टोली मोहल्ले के लोगों द्वारा अवैध शराब की निर्माण की शिकायत के बाद पुलिस द्वारा शराब के साथ एक शराब पीने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बेलदार टोली के मुहल्लेवासियों ने बीते सात अगस्त को थानाध्यक्ष को पत्र सौंप मुहल्ले में हो रहे शराब निर्माण पर अंकुश लगाने की माग की थी। शिकायत मिलने पर हरकत में आई टिकारी थाना की पुलिस ने मुहल्ले से मनोज बिंद को ढाई लीटर देशी शराब के साथ व जगत बिंद को शराब के नशे में। गिरफ्तार कर जेल भेजा। मोहल्ले में बैठक कर शराब निर्माताओं को खिलाई कसम :

शराब निर्माण से परेशान होकर मोहल्लेवासियों ने शराब निर्माण में शामिल लोगों का सामाजिक बहिष्कार करना शुरू किया। बीते सात अगस्त की मुहल्लेवासी देवी स्थान के समीप एकत्रित हुए सभी शराब धंधेबाजों को कसम खिलाई ताकि कभी भी शराब का निर्माण न कर सके। मुहल्ले के अरुण बिंद ने बताया कि बीते वर्ष भी मुहल्ला में बैठक कर धंधेबाजों को चेतावनी दी गई थी लेकिन अनवरत जारी था। इस बार उन्हें कसम दिलाई गई है और टिकारी थाना की पुलिस को सूचना दी गई है। थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया कि सूचना मिलते ही कार्रवाई कर दो लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पुलिस शराब निर्माण में शामिल लोगों को चिंहित कर रही है।

chat bot
आपका साथी