गया में दर्दनाक हादसे में मजदूर की मौत के बाद हंगामा, गुस्साए लोगों ने किया सड़क को जाम

जिले में नदी से बालू उठाव के दौरान ट्रैक्टर की चपेट में आने से बालू उठाव कर रहे एक मजदूर गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए गया ले जाने के दौरान उसकी मौत रास्ते मे हो गयी।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Fri, 14 Jan 2022 12:15 PM (IST) Updated:Fri, 14 Jan 2022 12:15 PM (IST)
गया में दर्दनाक हादसे में मजदूर की मौत के बाद हंगामा, गुस्साए लोगों ने किया सड़क को जाम
मजदूर की मौत के बाद सड़क जाम करते लोग। जागरण

 बेलागंज(गया), संवाद सूत्र । गया में दर्दनाक सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई। जिले के बेलागंज प्रखंड के मेन थाना क्षेत्र थानापुर गांव के समीप गुरुवार की रात मोरहर नदी से बालू उठाने के दौरान एक मजदूर की मौत ट्रैक्टर के चपेट में आने से हो गयी। मुआवजा की मांग को लेकर स्थानीय लोगो ने शुक्रवार की सुबह मेन-पाईविगहा सड़क मार्ग को किया जाम।

गुरुवार की देर शाम मेन थाना क्षेत्र के थानापुर गांव के समीप मोरहर नदी से बालू उठाव के दौरान ट्रैक्टर की चपेट में आने से बालू उठाव कर रहे एक मजदूर गम्भीर रूप से जख्मी हो गया।  जिसे इलाज के लिए गया ले जाने के दौरान उसकी मौत रास्ते मे हो गयी। मृतक की पहचान गांव ढिबरा पर निवासी बनोद दास के 16 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार के रूप में हुई। घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने देर रात ही शव को अपने कब्जे में ले थाना परिसर ले आयी। लेकिन शुक्रवार की सुबह मृतक के परिजनों ने जबरन पुलिस कब्जे में रहे शव को अपने कब्जे में ले मेन गांव के समीप मोरहर नदी पर रहे पुल पर रख जाम कर दिया। जिससे पाईविगहा, शकुराबद,टिकारी मार्ग अवरुद्ध हो गया।

मेन थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष रामप्रसाद का कहना है कि गुरुवार की रात को ही घटनास्थल पर पुलिस गई थी। उस वक्त मजदूर घायल था। जिसे कुछ लोगों ने स्थानीय अस्पताल इलाज कराने के लिए ले गए थे लेकिन अस्पताल जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। शव को मेन थाना के पास लाकर छोड़ दिया गया। शुक्रवार को जैसे ही पुलिस पोस्टमार्टम कराने के लिए वाहन को बुलाया था। उसी वक्त मृतक के स्वजन और कुछ लोग आए जो थाना परिसर से मजदूर का शव ले जाकर सड़क जाम कर दिया। स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी