सीएसपी हत्याकांड में फरार दो आरोपित अभी भी फरार

-मामला फतेहपुर के सीएसपी से लूट के बाद हत्या का -थानाध्यक्ष ने कहा-पांच आरोपित जेल में बंद और दो फरार जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 02:07 AM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 02:07 AM (IST)
सीएसपी हत्याकांड में फरार दो  आरोपित अभी भी फरार
सीएसपी हत्याकांड में फरार दो आरोपित अभी भी फरार

गया । फतेहपुर के सीएसपी संचालक अब्दुल रशीद हत्याकांड के तीन माह बीतने के बाद भी दो आरोपित फरार हैं। उनकी खोजबीन करने के लिए पुलिस के स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। मृतक के पिता अब्दुल गफूर लगातार थाना और एसएसपी कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं। वे न्याय की गुहार लगा रहे हैं। वे फतेहपुर थाना क्षेत्र के करियादपुर गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने एसएसपी को आवेदन देकर आरोपित को गिरफ्तार करने का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने आवेदन में कहा कि बीते 25 नवंबर 19 को बोधगया थाना के अलाबलपुर भईटोली के पास सीएसपी संचालक अब्दुल रशीद की हत्या कर छह लाख रुपये की लूटकांड को अंजाम दिया गया। इस मामले में आठ आरोपित बताए गए थे। इसमें पुलिस ने पांच की गिरफ्तारी की है, लेकिन तीन अभी फरार चल रहे हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि इस कांड में फतेहपुर के पांती गांव निवासी पंकज यादव, ठेकही गांव निवासी कैलू यादव एवं विष्णुपद थाना क्षेत्र के माड़नपुर मोहल्ला योगेंद्र यादव शामिल थे।

इधर, बोधगया थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि सीएसपी लूटकांड व हत्या मामले में अभी पांच आरोपितों की गिरफ्तारी हो गई। इस घटना को अंजाम देने में कुल सात आरोपित शामिल थे। अब इस मामले में दो आरोपित शेष रह गए हैं। इसमें कैलू यादव व योगेंद्र यादव की गिरफ्तारी बाकी है। इनकी गिरफ्तारी के लिए गया कोर्ट से वारंट मिला हुआ है। एक माह का निर्धारित समय पूरा हो गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शेष बचे फरार आरोपित को आत्मसमर्पण करने के लिए अब कोर्ट से इश्तेहार व कुर्की-जब्ती करने के लिए सोमवार को प्रे करेंगे। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस कांड में पंकज यादव शामिल नहीं है। चूंकि लूटकांड व हत्या मामले में परिजनों द्वारा अज्ञात प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने अपने अनुसंधान में लूटकांड को अंजाम देने वाले आरोपित को चिंहित करते हुए कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी