ताला तोड़कर की चोरी, फिर दुकान में लगा दी आग, गया के डुमरिया में अपराधियों का कारनामा

गया के डुमरिया प्रखंड के भंगिया पंचायत में ऐसी घटना पहली बार हुई है। अज्ञात अपराधियो ने दुकान का ताला तोड़ कर लाखो का किराना सामान चोरी करने के बाद दुकान में आग लगा दिया। जिससे दुकान मे रखे अनाज सहित अन्‍य सामान जलकर राख हो गया।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 12:52 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:36 PM (IST)
ताला तोड़कर की चोरी, फिर दुकान में लगा दी आग, गया के डुमरिया में अपराधियों का कारनामा
चोरी के बाद चोरों ने किराना दुकान में लगा दी आग। जागरण फोटो।

डुमरिया (गया), संवाद सूत्र। गया जिले के डुमरिया प्रखंड के भंगीया पंचायत में ऐसी घटना पहली बार हुई है। अपराधियों ने चोरी तो किया दुकान में भी आग लगा दी। कुड़िया सड़क किनारे अवस्थित एक किराने की दुकान का ताला तोड़ कर चोरों ने लाखो की संपति पर हाथ साफ किया । सोमवार की रात की इस घटना में बदमाशों ने लाखो का किराना सामान चोरी करने के बाद दुकान में आग लगा दिया। जिससे दुकान मे रखे अनाज सहित अन्‍य सामान जलकर राख हो गया। दुकान के अंदर डीजल ,पेट्रोल भी था जिससे आग तेजी से फैल गया और सबकुछ जलकर खाक हो गया। दुकानदार कृष्ण साव डीजल व पेट्रोल भी बेचा करते थे।

दुकानदार कृष्ण साव ने बताया कि हम लोग रात में आठ बजे दुकान बंद करके चले गए थे । रात 12बजे कोई अपने परिवार का इलाज कराकर डुमरिया से वापस आ रहा था, जिन्होंने आग लगने की बात आस-पास के लोगों को बताया । दुकानदार का मकान भी दुकान से सौ गज की दूरी पर है। दुकानदार जब तक पहुंचा तब तक सब कुछ  जलकर राख हो गया था। घटना की जानकारी सुबह डुमरिया थाना को दिया गया। किन्तु , पुलिस काफी देर तक घटना स्थल पर नहीं पहुंची । पुलिस के नहीं पहुंचने से लोगों मे रोष देखा जा रहा है।

दुर्घटना में बाइक चालक घायल , रेफर

गया के मानपुर में गया-नवादा मुख्यमार्ग में रसलपुर गुमटी के समीप मंगलवार को चार चक्के वाहन के चपेट में आने से बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानपुर में प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भेज दिया गया। वजीरगंज थाना के बसुआ गांव के मुन्नीलाल दास बाइक से गया की ओर जा रहा था। इसी दरम्यान तेज रफ्तार से आ रही एक चार चक्के वाहन के चपेट में आ गया। घटना स्थल से चार चक्के वाहन को चालक लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी