Sasaram: विषाक्त भोजन करने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार, सभी की हालत खतरे से बाहर

दरीगांव थाना क्षेत्र के ताराचंडी कालोनी में शनिवार की रात को कढ़ी चावल खाने के बाद अचानक सभी लोग बीमार होने लगे। सभी को अचानक पेट दर्द व उल्टी शुरू हो गई। परिवार के सभी लोगों के बीमार होने की खबर से कॉलोनी में अफरातफरी का माहौल बन गया ।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Sun, 23 Oct 2022 12:28 PM (IST) Updated:Sun, 23 Oct 2022 12:28 PM (IST)
Sasaram: विषाक्त भोजन करने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार, सभी की हालत खतरे से बाहर
अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती बीमार लोग

 जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। दरीगांव थाना क्षेत्र के ताराचंडी कालोनी में शनिवार की रात विषाक्त भोजन करने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार हो गए। बीमार लोगों में अर्जुन कुमार, मंजीत कुमार, किसून राम, अजय बंसन, कलावती देवी, सुमित कुमार, सुनैना कुमारी शामिल हैं। तबियत खराब होने की शिकायत पर सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार सभी की हालत खतरे से बाहर है। 

कुछ माह पूर्व सौ से अधिक हुए बीमार

गृह स्वामी किशुन राम ने बताया कि रात को कढ़ी चावल खाने के बाद अचानक सभी लोग बीमार होने लगे। सभी को अचानक पेट दर्द व उल्टी शुरू हो गई। एक ही परिवार के सभी लोगों के बीमार होने की खबर से कॉलोनी में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया । सभी को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।बता दें कि कुछ माह पूर्व ही करगहर में जहरीले तेल में बना विषाक्त भोजन करने से एक साथ सौ से अधिक लोग बीमार पड़े थे।इसके साथ ही कुछ दिनों बाद नोखा में एक ही परिवार के नौ लोगों की तबियत खराब हुई थी। इसके बावजूद भी सही तरीके से प्रशानिक जांच व कार्रवाई नहीं होने से मिलावटी कारोबारियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी