रोशनदान के रास्ते घुसे बदमाश ने दुकान से उड़ाई नकदी, चोरी की करामात देख दंग रह गई रोहतास पुलिस

दुकानदार साहेबराज अंसारी ग्राम चैनपुर के बताया कि लॉकडाउन के दौरान दुकान काफी दिनों से बंद थी। उसने साफ-सफाई के लिए खोली तो चोरी की जानकारी हुई। हालांकि दुकान में अधिक नकदी नहीं थी। पुलिस चोर का पता लगा रही है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 05:24 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 05:24 PM (IST)
रोशनदान के रास्ते घुसे बदमाश ने दुकान से उड़ाई नकदी, चोरी की करामात देख दंग रह गई रोहतास पुलिस
इसी दुकान में वेंटीलेटर के रास्‍ते घुसे चोर। जागरण।

संवाद सूत्र, चैनपुर (सासाराम)। थाना क्षेत्र के चैनपुर थाना के सामने स्थित खैनी की होलसेल दुकान में चोरों के द्वारा लॉकडाउन का लाभ उठाते हुए वेंटीलेटर के रास्ते दुकान में घुसकर 14 हजार रुपए की चोरी कर लेने का मामला सामने आया है। उक्त मामले में दुकानदार के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देकर शिकायत की गई है।

चोरी से संबंधित जानकारी देते हुए दुकानदार साहेबराज अंसारी ग्राम चैनपुर के द्वारा बताया कि लॉकडाउन के दौरान इनका दुकान लगातार बंद रह रहा था। 8 जून 2021 कि सुबह यह दुकान में साफ-सफाई के उद्देश्य से दुकान को खोले, क्योंकि 8 तारीख को लॉकडाउन की आखिरी आखिरी तिथि थी।

जब यह दुकान खोले तो देखा कि दुकान के बगल वाले वेंटिलेटर जिसे लोहे के अल्वेस्टर को काटकर वेंटिलेटर बंद किया गया था। उसे उखाड़ कर कोई दुकान में प्रवेश कर गया है। दुकान में रखे अत्यधिक मात्रा में रेचकारी जिसमें 10, 5, 2 एवं 1 के सिक्के सहित कुछ रुपए जो लगभग कुल 14 हजार थें। चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया है। दुकान में अन्य सामान इधर-उधर बिखरा हुआ पाया गया। जिसके बाद इस घटना की जानकारी इनके द्वारा चैनपुर थाने को दी गई।

इस मामले से संबंधित जानकारी देने पर प्रशिक्षु डीएसपी सह चैनपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी के द्वारा यह बताया गया कि चोरी की घटना की सूचना आवेदन के माध्यम से प्राप्त हुआ। जिसके बाद मौके पर जांच के लिए पुलिस को भेजा गया था। इनके द्वारा दुबारा फिर खुद से दुकान का निरीक्षण करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी