Accident: दो ट्रैक्टरों के बीच हुई टक्‍कर, अपनी ही गाड़ी के नीचे आ गया चालक, कुचलकर हो गई मौत

तब तक पीछे से आ रहा एक अन्य ट्रैक्टर ने ट्राली में जोरदार टक्कर मार दिया जिससे खराब हुए ट्रैक्टर का चालक विपिन यादव अपने ही ट्रैक्टर से कुचला गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद धक्का मारने वाला चालक ट्रैक्टर छोड़ भाग निकला।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 05:29 PM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 05:29 PM (IST)
Accident: दो ट्रैक्टरों के बीच हुई टक्‍कर, अपनी ही गाड़ी के नीचे आ गया चालक, कुचलकर हो गई मौत
नवादा में दो वाहनों की टक्‍कर में चालक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, तिलौथू (सासाराम)। थाना क्षेत्र के जरहां गांव के समीप के समीप डेहरी-तिलौथू राष्ट्रीय राजमार्ग टू सी पर बुधवार की की सुबह ईट से लदे दो ट्रैक्टर के टकराने से एक ट्रैक्टर चालक की कुचलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक 26 वर्षीय विपीन यादव अमझोर थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी सुरेश यादव का पुत्र बताया जाता है। घटना के बाद दूसरा चालक ट्रैक्टर से कूदकर भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले स्वजनों के साथ अंत्यपरीक्षण के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। दुर्घटनाग्रस्त दोनों ट्रैक्टरों को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

दोनों वाहन आपस में टकरा जाने के कारण अपने ही ट्रैक्टर से चालाक की मौत कुचल जाने से हो गई। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर को जप्त कर शव को अपने कब्जे ले अंत परीक्षण कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है । मृतक अमझौर थाना क्षेत्र के नया गांव निवासी सुरेश यादव का पुत्र विपिन यादव बताया जाता है। इस संदर्भ में एसआइ आरबी पासवान ने बताया कि ईंट लदे दो ट्रैक्टर एकही दिशा में जा रहे थे, जिसमें एक ओवरटेक कर आगे निकल गया। थोड़ी दूर आगे जाने के बाद जरहा गांव के समीप उसके इंजन में कुछ खराबी आने के कारण चालक उसे बनाने लगा।

तब तक पीछे से आ रहा एक अन्य ट्रैक्टर ने ट्राली में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे खराब हुए ट्रैक्टर का चालक विपिन यादव अपने ही ट्रैक्टर से कुचला गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद धक्का मारने वाला चालक ट्रैक्टर छोड़ भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले दोनों ट्रैक्टर को जब्त कर थाना ले आई। मृतक के स्वजनों के थाना पहुंचने के बाद यूडी केस दर्ज कर शव को उनके साथ सदर अस्पताल भेज पोस्टमार्टम करा उन्हें सौंप दिया गया। इस संबंध में अज्ञात ट्रैक्र चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी