Bodh Gaya News: बोधगया में एनआरआई पति-पत्नी के साथ लूटपाट, 2 लाख जापानी मुद्रा लेकर हो गया फरार, चार हुए फरार

Bodh Gaya Crime News बोधगया में शनिवार को जापान जा रहे एनआरआई दंपति से दिनदहाड़े बदमाशों ने दो लाख जापानी मुद्रा की लूट कर ली। हालांकि ऑटो चालक के सूझबूझ से एक लुटेरा गिरफ्तार हो गया। जबकि चार फरार होने में कामयाब रहा। वस्तुतः एनआरआई दंपति बोधगया के बकरौर गांव के अनूप कुमार अपनी जापानी पत्नी के साथ एयरपोर्ट के लिए निकाला था।

By vinay mishra Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Sat, 27 Apr 2024 01:50 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 01:50 PM (IST)
Bodh Gaya News: बोधगया में एनआरआई पति-पत्नी के साथ लूटपाट, 2 लाख जापानी मुद्रा लेकर हो गया फरार, चार हुए फरार
बोधगया में एनआरआई पति-पत्नी के साथ लूटपाट (जागरण)

HighLights

  • बोधगया में एनआरआई दंपती से बदमाशों ने की लूटपाट
  • भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा

 जागरण संवाददाता, बोधगया। Bodhgaya News: बोधगया में शनिवार को जापान जा रहे एनआरआई दंपति से दिनदहाड़े बदमाशों ने दो लाख जापानी मुद्रा की लूट कर ली। हालांकि ऑटो चालक के सूझबूझ से एक लुटेरा गिरफ्तार हो गया। जबकि चार फरार होने में कामयाब रहा। वस्तुतः एनआरआई दंपति बोधगया के बकरौर गांव के अनूप कुमार अपनी जापानी पत्नी के साथ एयरपोर्ट के लिए निकाला था।

जिसे इंडिगो के विमान से कोलकाता जाना था और वहां से जापान जाना था। लेकिन सुजाता पुल पार करने के बाद वर्मिज विहार मोनास्ट्री के पास पांच बदमाशों ने उसके वाहन में आग लगने की बात कही और फिर लैपटॉप,मोबाइल, पासपोर्ट- वीजा रखा एक बैग को लेकर भाग निकला। तब पीड़ित एनआरआई ने दोस्तों को इस घटना की जानकारी दी।

तब जानकारी ऑटो चालक तक पहुंचा और ऑटो चालक ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए ऑटो को मुख्य मार्ग से अंदर मोड़ लिया तभी लुटेरे को शक हुआ और कर फरार हो गया जबकि ग्रामीणों के सहयोग से एक पकड़ा गया। बैग में रहे दो लाख जापानी मुद्रा चार लुटेरे लेकर फरार होने में कामयाब हो गया। सूचना पर पहुंची बोधगया थाने की पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

ये भी पढ़ें

Bihar News: बिहार में भाजपा नेता के बेटे की तेजाब से जलाकर हत्या, 24 अप्रैल से था लापता; हाथ-पैर बंधे मिले

Purnia News: पूर्णिया में कोई राम-राम तो कोई प्रणाम कह निकल गए, इस बार जाति के ठेकेदार भी खा जाएंगे गच्चा

chat bot
आपका साथी