मविवि के परिसर में एटीएम लूटने का प्रयास विफल

शातिर अपराधियों ने फिर एटीएम लूटने का प्रयास किया। इस बार मगध विश्वविद्यालय परिसर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को निशाना बनाया। अपराधियों ने एटीएम को तीन तरफ से काट डाला था, लेकिन सीसीटीवी मॉनिट¨रग सिस्टम के कारण वह लूटने में कामयाब नहीं हो सके। एटीएम में रखे तीन लाख 21 हजार पांच सौ रुपये नहीं लूट सके।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 07:46 PM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 10:26 PM (IST)
मविवि के परिसर में एटीएम लूटने का प्रयास विफल
मविवि के परिसर में एटीएम लूटने का प्रयास विफल

गया। शातिर अपराधियों ने फिर एटीएम लूटने का प्रयास किया। इस बार मगध विश्वविद्यालय परिसर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को निशाना बनाया। अपराधियों ने एटीएम को तीन तरफ से काट डाला था, लेकिन सीसीटीवी मॉनिट¨रग सिस्टम के कारण वह लूटने में कामयाब नहीं हो सके। एटीएम में रखे तीन लाख 21 हजार पांच सौ रुपये नहीं लूट सके।

बैंक के शाखा प्रबंधक देवेश चन्द्रा ने बताया कि बुधवार देर रात मुझे और बैंक के गार्ड मनोज कुमार को मुंबई स्थित कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि शाखा के बाहर लगे एटीएम से छेड़छाड़ हो रही है। हमने इसकी सूचना तत्काल मविवि थाने को दी। अपराधी एटीएम के सीसीटीवी और सायरन वायर को काट कर कटर मशीन से एटीएम को तीन तरफ से काटने में भी सफल हो गए थे। अपराधियों ने रात एक बजकर 48 मिनट में वारदात को अंजाम दिया। इससे पहले एटीएम से पांच सौ रुपये की निकासी की गई थी।

बोधगया थानाध्यक्ष शिव कुमार महतो और विवि थानाध्यक्ष एएच अंसारी ने बताया कि सूचना मिलते पुलिस सक्रिय हो गई। अपराधियों को दबोचने के लिए मौका-ए-वारदात की ओर निकल गई। इस बीच अपराधी पुलिस वाहन की लाइट देखकर भाग निकले। घटनास्थल से बोरा व कटर मशीन, ब्लेड मिले हैं। विवि परिसर में एक शादी समारोह था। अपराधी उसी ओर फरार हो गए। शाखा प्रबंधक के लिखित आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी