पंचायत चुनाव में हार के बाद रात के अंधेरे में खूब चले लाठी-डंडे, औरंगाबाद में तीन महिला समेत नौ घायल

मुफस्सिल थाना के बेला पंचायत के तेतरिया गांव में शुक्रवार की शाम रात के अंधेरे में खूब लाठी-डंडे चले। दो पक्षों से जमकर मारपीट हुई। पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर हुई मारपीट में तीन महिला समेत नौ ग्रामीण घायल हो गए।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 05:28 PM (IST)
पंचायत चुनाव में हार के बाद रात के अंधेरे में खूब चले लाठी-डंडे, औरंगाबाद में तीन महिला समेत नौ घायल
पंचायत चुनाव में हार के बाद प्रत्‍याशी गांव वालों को दे रहा था गालियां, सांकेतिक तस्‍वीर।

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। मुफस्सिल थाना के बेला पंचायत के तेतरिया गांव में शुक्रवार की शाम रात के अंधेरे में खूब लाठी-डंडे चले। दो पक्षों से जमकर मारपीट हुई। पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर हुई मारपीट में तीन महिला समेत नौ ग्रामीण घायल हो गए। घायल नीलम देवी, आरती देवी, रघुनंदन साव, श्यामदेव साव, जितेंद्र साव एवं दूसरे पक्ष के रामपूजन सिंह उर्फ लल्लू  सिंह, राहुल कुमार, शिवपूजन कुमार एवं मंजू देवी का इलाज सदर अस्पताल में किया गया।

घायलों ने बताया कि 24 सितंबर को मतदान हुआ था। बेला पंचायत के वार्ड नंबर-2 से अरुण कुमार साव ने वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ा। 26 सितंबर को परिणाम आया तो वे पराजित हो गए। पराजित होने के बाद अरुण ने गांव के लोगों के साथ झगडऩा प्रारंभ कर दिया। दो दिन पहले मारपीट किया तो किसी तरह आपस में मामले को सुलझा लिया गया। शुक्रवार की शाम अरुण शराब के नशे में पहुंचे और ग्रामीणों को गाली देने लगे। कहने लगे कि तुम लोग वोट नहीं दिया जिस कारण हम हार गए। अरुण लगातार गाली दे रहे थे जिस कारण ग्रामीण आक्रोशित होकर मारपीट करने लगे। दोनों तरफ से रात के अंधेरे में खूब डंडे चले जिस कारण तीन महिलाएं समेत नौ ग्रामीण घायल हो गए। घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि अभी तक मामले में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। दोनों पक्ष से समझौता की बात चल रही थी। अगर आवेदन आएगा तो मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। बता दें कि इस पंचायत में पहले भी पंचायत चुनाव को लेकर जमकर मारपीट हुई है। परसा गांव के ग्रामीणों एवं मुखिया में जीते चंचला देवी के पति कमलेश तिवारी उर्फ मछलिया बाबा के बीच जमकर मारपीट हुई थी। बाद में परसा गांव के ग्रामीणों ने नगर थाना के एक दारोगा एवं पुलिस कर्मियों की पिटाई कर दी थी।

chat bot
आपका साथी