गया में बस के ड्राइवर पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती

दो बाइक सवार युवकों ने गया में एक स्कूल बस के ड्राइवर पर एसिड से हमला कर दिया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया है। घायल ड्राइवर को पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 08 Oct 2018 02:13 PM (IST) Updated:Mon, 08 Oct 2018 02:49 PM (IST)
गया में बस के ड्राइवर पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती
गया में बस के ड्राइवर पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती

 गया [जेएनएन]। बोधगया थाना अंतर्गत विज्ञान भवन स्थित जय हिंद पब्लिक स्कूल के बस के ड्राइवर नरेंद्र कुमार पर दो युवकों ने सोमवार की सुबह तेजाब से हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया है। घायल ड्राइवर को घटना के तुरत बाद गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी स्थिति को देेखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

मगध मेडिकल थाना अध्यक्ष लाल बिहारी पासवान ने बताया कि मगध मेडिकल कॉलेज में एसिड अटैक में घायल हुए व्यक्ति को लाया गया था। उसकी स्थिति गंभीर थी जिसे देखते हुए यहां के डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है।

बताया जाता है कि अतरी थाना क्षेत्र के जेठीयन गांव का रहनेवाला नागेंद्र सिंह जय हिंद पब्लिक स्कूल में बस ड्राइवर है। करीब 40 वर्षीय नागेंद्र सिंह को सोमवार की सुबह स्कूल गेट पर बाइक सवार दो लड़कों ने बाहर बुलाया और राजगीर जाने का रास्ता पूछा। नागेंद्र ने दोनों को रास्ता बताया। जिसके बाद बाइक पर बैठे लड़के ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। हमले में वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है। 

chat bot
आपका साथी