मधुबन में अतिक्रमण मुक्त कराने गई पुलिस टीम पर हमला

मधुबन में सरकारी जमीन पर बसे लोगों का अतिक्रमण हटाने गई पुलिस प्रशासन पर शुक्रवार को लोगों ने हमला कर दिया। हमला मामले में सीओ चन्द्रकांत सिंह के आवेदन पर नौ लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

By Shashi Shekhar SinghEdited By: Publish:Sun, 20 Nov 2022 12:23 AM (IST) Updated:Sun, 20 Nov 2022 07:23 AM (IST)
मधुबन में अतिक्रमण मुक्त कराने गई पुलिस टीम पर हमला
अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर हमला

मोतिहारी, जागरण टीम। मधुबन में सरकारी जमीन पर बसे लोगों का अतिक्रमण हटाने गई पुलिस प्रशासन पर शुक्रवार को लोगों ने हमला कर दिया। हमला मामले में सीओ चन्द्रकांत सिंह के आवेदन पर नौ लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह घटना थाना क्षेत्र के रूपनी में गांव की है। अंचल प्रशासन द्वारा अतिक्रमण वाद संख्या 15/2022-20023 के तहत संबंधित गांव में अधिकारी व पुलिस कर्मी अतिक्रमित जमीन को खाली कराने के लिए जेसीबी मशीन के साथ भारी संख्या में पुलिस बल के साथ गए थे।

वहां अतिक्रमणकारियों ने जेसीबी का शीशा तोड़ दिया। सरकारी वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया गया है।.अतिक्रमण हटाने पहुंचे अधिकारियों व सुरक्षा बलों के साथ गाली-गलौच व बदसलूकी की गई। इस मामले में गांव के बच्चा महतो, इलाइची देवी, परमात्मा महतो, प्रतिमा देवी, सोनिता देवी, बच्चन महतो, प्रभा देवी, रंजू देवी व विंदेश्वर पासवान के विरुद्ध अतिक्रमण अधिनियम 1956 की धारा 6 उपधारा 3 के अंतर्गत सरकारी काम में बाधा डालने, सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त करने, अतिक्रमण हटाने के लिए लायी गई जेसीबी को क्षतिग्रस्त करने का मामला दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी