सेविका की बहाली को लेकर मारपीट में दोनों ओर से दर्ज हुई प्राथमिकी

बहेड़ा थाना क्षेत्र के देवका टोला पर सोमवार को आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका बहाली को लेकर दो गुटों में हुई जमकर मारपीट की घटना को लेकर दोनों पक्षों के लोगों ने अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Aug 2018 06:11 PM (IST) Updated:Tue, 21 Aug 2018 06:11 PM (IST)
सेविका की बहाली को लेकर मारपीट 
में दोनों ओर से दर्ज हुई प्राथमिकी
सेविका की बहाली को लेकर मारपीट में दोनों ओर से दर्ज हुई प्राथमिकी

दरभंगा। बहेड़ा थाना क्षेत्र के देवका टोला पर सोमवार को आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका बहाली को लेकर दो गुटों में हुई जमकर मारपीट की घटना को लेकर दोनों पक्षों के लोगों ने अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष शशिकांत राय के अनुसार, एक पक्ष के सूर्यनारायण राय के आवेदन पर हरिशरण राय, तिलकधारी राय, अमर राय, सुरेश राय, जनकधारी राय, संतोष राय, ¨वदेश्वर राय, मिथिलेश राय एवं रवींद्र कुमार राय को अभियुक्त बनाया गया है। दूसरे गुट के हरिशरण राय के आवेदन पर शशिभूषण प्रसाद, चन्द्रभूषण प्रसाद सहित आधा दर्जन लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।

मालूम हो कि देवका टोल पर आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका की बहाली को लेकर आम सभा में हंगामे के बाद जमकर मारपीट हुई। जिसमें आठ लोग घायल हो गए। घायलों को बहेड़ा पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बताते हैं कि कुछ लोग जबरदस्ती कम अंक वाले अभ्यर्थी को सेविका के पद पर बहाली कराना चाह रहे थे जिसको लेकर उक्त घटना घटी।

chat bot
आपका साथी