तांत्रिक ने कहा - पत्नी को अकेले ही भेजो मेरे पास फिर करेंगे इलाज...

एक तांत्रिक ने महिला को पेट दर्द का इलाज कराने के बहाने एकांत और अंधेरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने एफआईआर कराया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 06:38 PM (IST) Updated:Sun, 23 Oct 2016 03:02 PM (IST)
तांत्रिक ने कहा - पत्नी को अकेले ही भेजो मेरे पास फिर करेंगे इलाज...

पटना [वेब डेस्क]। आधी रात में तांत्रिक ने तंत्र विद्या से महिला के पेट दर्द की शिकायत को दूर करने के लिए उसे अकेले सुनसान जगह में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने रो-रोकर परिजनों को आपबीती सुनाई तो उन्होने पुलिस में तांत्रिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात रानीपतरा आगा टोला के महादलित बस्ती की एक महिला जो तीन-चार माह से पेट दर्द से परेशान थी। पेट दर्द के उपचार के लिए वह रजीगंज मस्जिद टोला में तांत्रिक मो. जमाल के पास गई थी। महिला के साथ उसके पति, सास जेठानी भी थी। तांत्रिक ने उसकी परेशानी पूछते हुए प्रेतात्मा के साया का प्रकोप होने की बात कही। प्रेत से मुक्ति दिलाने के लिए तांत्रिक उसे अकेले घर से करीब आधा किलोमीटर दूर अंधेरे सुनसान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इधर साथ गए पति और जेठानी इंतजार कर रहे थे। इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की सूचना दी।

पढ़ेंः आदित्य हत्याकांडः रॉकी को जमानत पर गरमाई सियासत, JDU-RJD आमने-सामने

घटना के संबंध में पीड़िता ने मुफ्फसिल थाना में आरोपी तांत्रिक मो. अब्दूल जमाल के खिलाफ शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पढ़ेंः छात्र देते थे धमकी, पापा कर चुके हैं 136 हत्याएं, हम पांच-छह तो कर ही सकते हैं

सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

घटना की सूचना पर गुरुवार सुबह आदिवासी बस्ती के कुछ लोग तांत्रिक के घर गए। पूछताछ करने पर तांत्रिक चकमा देकर भागने लगा। इसके बाद चांदी पंचायत के सरपंच गुंजन देवी, वार्ड सदस्य प्रभात पोद्दार, जिला पार्षद राजीव कुमार सिंह को घटना की जानकारी दी गई। जनप्रतिनिधि बस्ती के लोगों ने घटना की जानकारी मुफ्फसिल थाना को दी।

chat bot
आपका साथी