लीड : शराब धंधेबाजों और फरार आरोपितों पर पुलिस का शिकजा, 11 गिरफ्तार

वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम के निर्देश पर बुधवार को शराब धंधेबाजों के खिलाफ सघन छापेमारी की गई। इस दौरान विभिन्न थाना क्षेत्र से छह धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। बहेड़ी थाना की पुलिस ने कुंदरवन गांव से 11 लीटर देसी शराब के साथ धनिक सदा और सिमरी निवासी संजय यादव को दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 01:29 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 01:29 AM (IST)
लीड : शराब धंधेबाजों और फरार आरोपितों पर पुलिस का शिकजा, 11 गिरफ्तार
लीड : शराब धंधेबाजों और फरार आरोपितों पर पुलिस का शिकजा, 11 गिरफ्तार

दरभंगा । वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम के निर्देश पर बुधवार को शराब धंधेबाजों के खिलाफ सघन छापेमारी की गई। इस दौरान विभिन्न थाना क्षेत्र से छह धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। बहेड़ी थाना की पुलिस ने कुंदरवन गांव से 11 लीटर देसी शराब के साथ धनिक सदा और सिमरी निवासी संजय यादव को दबोच लिया। बहादुरपुर पुलिस ने बहादुरपुर में एक नास्ता की दुकान में छापेमारी कर 05.685 लीटर शराब के साथ दुकानदार राधा कुमारी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एपीएम थाना क्षेत्र से रहम खां मोहल्ला निवासी मंतोष राम को, पतौर ओपी ने खैरा के मिलन चौक से प्रिस कुमार सिंह को और कमतौल थाना क्षेत्र के कोढ़ीया से शराब धंधेबाज कपलेश्वर पासवान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं विभिन्न मामलों में फरार चल रहे छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें लहेरियासराय की पुलिस ने जीएन गंज से मो. सुजलन और मो. सुलेमान को, नगर पुलिस ने मब्बी के चतरिया से अर्जुन सहनी, सिमरी पुलिस ने अरई गांव से कैलाश सहनी, मो. समसाद सहित केवटी पुलिस ने जलवारा गांव से गुलरेज उर्फ साकील को गिरफ्तार कर लिया।

------------------

इनसेट :: पीएम के आगमन को देख सघन वाहन चेकिग :

दरभंगा : पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन को देखते हुए जिले में सघन चेकिग अभियान चलाया जा रहा है। हर चौक-चौराहों पर वीडियो कैमरा की मदद से वाहन के डिक्की और सामानों को चेक किया गया। अभियान में अ‌र्द्धसौनिक बलों को लगाने से वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा है। पहले तक सिर्फ हेल्मेट, ट्रिपल लोडिग आदि को ही चेक किया जा रहा था। नाका और चेक पोस्ट पर बड़े वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। लेकिन, पीएम के आगमन की खबर मिलते ही सभी जगहों पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बड़े और छोटे वाहनों को भी जगह-जगी सघनता के साथ चेक किया गया। बुधवार को चलाए गए चेकिग अभियान में 334 वाहनों से दो लाख 33 हजार पांच सौ रुपये तथा

बिना मास्क के पकड़े गए 484 लोगों से 24 हजार दो सौ रुपये जुर्माना वसूले गए।

-------------

chat bot
आपका साथी