निबंधन कार्यालय परिसर से हटा ट्रांसफॉर्मर, मिली राहत

वर्षो से जिला निबंधन कार्यालय परिसर में लगा ट्रांसफॉर्मर शनिवार को बिजली विभाग के कर्मियों द्वारा हटा दिया गया। जिसके बाद कार्यालय कर्मियों, दस्तावेज नवीसों सहित आमजनों ने राहत की सांस ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 07:30 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 07:30 PM (IST)
निबंधन कार्यालय परिसर से हटा ट्रांसफॉर्मर, मिली राहत
निबंधन कार्यालय परिसर से हटा ट्रांसफॉर्मर, मिली राहत

बक्सर । वर्षो से जिला निबंधन कार्यालय परिसर में लगा ट्रांसफॉर्मर शनिवार को बिजली विभाग के कर्मियों द्वारा हटा दिया गया। जिसके बाद कार्यालय कर्मियों, दस्तावेज नवीसों सहित आमजनों ने राहत की सांस ली है। ज्ञात हो कि निबंधन कार्यालय परिसर स्थित कम्प्यूटर कार्यालय के बीचोंबीच बिजली का ट्रांसफार्मर लगा था। अक्सर ट्रांसफॉर्मर से ¨चगारी निकलने से जहां हादसे का खतरा बना रहता था।

वहीं, जमीन की रजिस्ट्ररी को आनेवाले लोगों सहित निबंधन कार्यालय के महत्वपूर्ण कागजातों पर खतरा मंडरा रहा था। ट्रांसफॉर्मर हटाने के लिए जिला अवर निबंधन पदाधिकारी डॉ. यशपाल द्वारा कई बार बिजली विभाग से पत्राचार किया गया। जिस पर बिजली विभाग द्वारा ट्रांसफार्मर हटाने के खर्च की मांग की गई। जिसके बाद निबंधन विभाग द्वारा राशि मुहैया कराए जाने के बाद शनिवार को निबंधन कार्यालय परिसर से ट्रांसफार्मर हटाकर चिह्नित स्थान गंगा नदी स्थित शौचालय के बगल में लगाया गया। दस्तावेज नवीस विनोद ठाकुर, मनोज श्रीवास्तव, अशोक ¨सह सहित अन्य लोगों ने कहा कि दैनिक जागरण पत्र ही नहीं, बल्कि मित्र भी है। जिसके द्वारा प्रमुखता से खबर छापने के उपरांत निबंधन कार्यालय परिसर से ट्रांसफार्मर हट गया।

chat bot
आपका साथी