ट्रेन में युवक की हालत बिगड़ी, भेजा गया अस्पताल

अन्त्योदय एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे एक युवक के अचानक कोच में ही गिरकर छटपटाने और मुंह से खून आने की शिकायत के बाद उसे बक्सर रेलवे स्टेशन पर उतार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां रेलयात्री

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 08:53 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:10 AM (IST)
ट्रेन में युवक की हालत बिगड़ी, भेजा गया अस्पताल
ट्रेन में युवक की हालत बिगड़ी, भेजा गया अस्पताल

बक्सर : अन्त्योदय एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे एक युवक के अचानक कोच में ही गिरकर छटपटाने और मुंह से खून आने की शिकायत के बाद उसे बक्सर रेलवे स्टेशन पर उतार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां रेलयात्री की हालत स्थिर बताई जा रही है।

रेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार को अन्योतदय एक्सप्रेस के जेनरल कोच में घटी है। जहां यात्रा कर रहा एक रेलयात्री अचानक कोच में गिरकर छटपटाने लगा। इस दौरान युवक के मुंह से रक्त आते देख कोच में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। यह घटना उस समय हुई जब ट्रेन मुगलसराय जं. से बक्सर के लिए प्रस्थान कर चुकी थी। आनन फानन में यात्रियों में से ही किसी ने बक्सर रेल पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पीड़ित युवक को बक्सर रेलवे स्टेशन पर उतारकर इलाज के लिए रेलवे अस्पताल भेज दिया गया। युवक की जेब से बरामद कागजातों के आधार पर उसकी पहचान शेखपुरा मोड़ पटना निवासी अमित कुमार सिंह पिता नागेंद्र कुमार सिंह के रूप में की गई। चिकित्सकों से मिली जानकारी के अनुसार युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। साथ ही उसके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। जो यहां युवक को लेने के लिए आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी