मझवारी से दो पेटी शराब के साथ महिला कारोबारी गिरफ्तार

कीमत पर बख्?सा नहीं जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में कुछ और लोगों को चिन्हित किया गया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी जारी है। पुलिस की अप्रत्?याशित कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में अफरातफरी का माहौल व्?याप्?त है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 06:08 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 06:11 AM (IST)
मझवारी से दो पेटी शराब के साथ महिला कारोबारी गिरफ्तार
मझवारी से दो पेटी शराब के साथ महिला कारोबारी गिरफ्तार

बक्सर : थाना क्षेत्र अंतर्गत मझवारी गांव में सोमवार को देर शाम पुलिस ने छापेमारी कर कलावती देवी नामक एक महिला कारोबारी को गिरफ्तार किया है। जबकि, पप्पु यादव, जितेन्द्र यादव एवं उपेन्द्र यादव घर में पुलिस को देख पिछले दरवाजे से भागने में सफल रहे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संध्या गश्ती के दौरान ऐसी गुप्त सूचना मिली कि मझवारी गांव की कलावती देवी, पप्पु यादव, जितेन्द्र यादव एवं उपेन्द्र यादव घर में बैठकर शराब बेच रहे है। सूचना को आधार मान पुलिस ने बिना समय व्यतीत किए रेखांकित स्थान पर छापेमारी कर शराब के साथ महिला कारोबारी को पकड़ लिया। जबकि, अंधेरे का लाभ उठाते हुए पप्पू यादव, उपेंद्र यादव और जितेंद्र यादव घर के पिछले दरवाजे से भागने में सफल रहे। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि राज्य में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद चोरी-छिपे इसका क्रय-विक्रय एवं सेवन करनेवालों को किसी भी कीमत पर बख्सा नहीं जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में कुछ और लोगों को चिन्हित किया गया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी जारी है। पुलिस की अप्रत्याशित कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में अफरातफरी का माहौल व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी