कोरानसराय बरात में नाच के दौरान युवक को घोंपा चाकू, पीएमसीएच रेफर

बक्सर बुधवार की रात कोरानसराय में आई एक बारात में नाच के के दौरान कुछ युवकों ने बवा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:28 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 05:57 PM (IST)
कोरानसराय बरात में नाच के दौरान युवक को घोंपा चाकू, पीएमसीएच रेफर
कोरानसराय बरात में नाच के दौरान युवक को घोंपा चाकू, पीएमसीएच रेफर

बक्सर : बुधवार की रात कोरानसराय में आई एक बारात में नाच के के दौरान कुछ युवकों ने बवाल किया और एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। बाद में सभी युवक फायरिग करते हुए फरार हो गए। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। बारात नवानगर थाना क्षेत्र के कुलमनपुर गांव से कोरन सराय निवासी चितामणि ओझा के यहां बेटी की शादी में आई थी।

इस दौरान बारातियों एवं घरातियों के मनोरंजन के लिए कोई मशहूर थिएटर कंपनी के नृत्यांगनाओं को बुलाया गया था। द्वार पूजा के बाद सामुदायिक भवन के सामने खुले में महफिल सजी थी और नृत्यांगनाओं का डांस प्रोग्राम चल रहा था। रिमझिम बारिश के दौरान मशहूर नृत्यांगनाओं क डांस प्रोग्राम को देखने के लिए आस-पास के गांवों से भी युवक आए थे। इस दौरान ज्योहि टिप-टिप बरसा पानी, पानी में आग लगाई ऑडियो गीत नर्तकियों का नाच शुरू हुआ कि सामने बैठे कुछ युवक अश्लील हरकत करना शुरू कर दिए। कोरानसराय के कुछ युवाओं ने इसका विरोध किया गया तो बात आगे बढ़ी और गाली गलौज होने लगी। इस दौरान दूसरे गांव से हथियार से लैस होकर आए बदमाशों ने लल्लू तिवारी के पुत्र प्रिस तिवारी (19 साल) को चाकू घोंप दिया। इस दौरान लहूलुहान युवक को देखकर ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया और अपनी जान बचाने के लिए चाकू से हमला करने वाले युवक घटनास्थल पर ही अपनी बाइक छोड़कर हवा में फायरिग करते हुए भाग निकले। आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सदर अस्पताल और वहां से पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है फिलहाल घायल युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं इस घटना को लेकर दो गांवों के बीच तनाव का माहौल कायम है। कुछ ग्रामीणों ने बताया कि चाकू लगने के बाद कोरान सराय चौक पर गश्त कर रही पुलिस को भी इसकी जानकारी भी दी गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि बरात में मारपीट के बाद बुधवार की सुबह घटनास्थल पर एक बिना नंबर की बाइक छूटने की सूचना मिली है। फिलहाल इस संबंध में घायल का फर्द बयान नहीं आने के चलते प्राथमिकी दर्ज होने की सूचना नहीं है।

एक महीने में बारात के नाच कार्यक्रम में मारपीट की तीसरी घटना

बताते चलें कि एक माह के अंतराल में अकेले कोरान सराय थाना क्षेत्र में यह तीसरी मामला है, जब नाच के दौरान ऐसी घटना हुई है। सबसे पहले मुगांव गांव में एक फौजी की बेटी की शादी मैं नाच के दौरान हुई झड़प के बाद दूसरे दिन सुबह दर्जनों चक्र गोलियां चली। जबकि नाजिरगंज गांव में लॉकडाउन का उल्लंघन कर खुलेआम नृत्यांगनाओं का डांस प्रोग्राम कराने की सूचना एसपी के माध्यम से कोरान सराय पुलिस को मिली। फिलहाल यह तीसरी घटना उस समय हुई जब यह युवक नाच के दौरान हल्ला हंगामा कर रहे हैं मनचलों का विरोध किया। पुलिस इस मामले में सघन छानबीन करने की बात कह रही हैं।

chat bot
आपका साथी