नियोजन कैंप में 14 बेरोजगारी को मिली नौकरी

जिला नियोजनालय द्वारा शुक्रवार को नियोजनालय परिसर में नियोजन कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में नियोजन कार्यालय में निबंधित तथा अन्य युवाओं ने श्रीराम पिस्टन एवं ¨रग लिमिटेड कंपनी में नौकरी के लिए लिखित परीक्षा दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 03:27 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 03:27 PM (IST)
नियोजन कैंप में 14 बेरोजगारी को मिली नौकरी
नियोजन कैंप में 14 बेरोजगारी को मिली नौकरी

बक्सर । जिला नियोजनालय द्वारा शुक्रवार को नियोजनालय परिसर में नियोजन कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में नियोजन कार्यालय में निबंधित तथा अन्य युवाओं ने श्रीराम पिस्टन एवं ¨रग लिमिटेड कंपनी में नौकरी के लिए लिखित परीक्षा दी। परीक्षा के पश्चात कंपनी के पदाधिकारियों द्वारा उनका इंटरव्यू लिया गया। तत्पश्चात युवाओं का चयन करते हुए उन्हें नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया।

जिला नियोजन पदाधिकारी श्याम प्रकाश शुक्ला ने बताया कि नियोजन कैंप में आयोजित परीक्षा में 64 परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें 40 परीक्षार्थियों का चयन साक्षात्कार के लिए किया गया। साक्षात्कार के दौरान 14 बेरोजगारों का अंतिम रूप से चयन करते हुए उन्हें नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। तत्पश्चात, उन्हें 25 सितंबर तक श्रीराम पिस्टन एवं ¨रग लिमिटेड कंपनी, अलवर राजस्थान में योगदान देने की बात कही गई। उन्होंने बताया कि कंपनी के एचआर मैनेजर कंचन कुमार तथा उनके सहयोगियों ने परीक्षा से लेकर चयन तक की प्रक्रिया पूरी की। इस दौरान नियोजन कार्यालय के उच्च वर्गीय लिपिक उमेश प्रसाद तांती, डाटा एंट्री ऑपरेटर तिरुपति नाथ शर्मा ने भी उनका सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी