भोजपुर में ठांय-ठांय: हर्ष फायरिंग में 25 साल के युवक को लगी गोली, PMCH में मौत; तिलक की खुशियां मातम में बदली

भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में शुक्रवार की देर रात हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक के फुफेरे भाई का तिलक समारोह था। युवक को PMCH ले जाया गया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

By Deepak SinghEdited By: Publish:Sat, 27 May 2023 02:39 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2023 02:39 PM (IST)
भोजपुर में ठांय-ठांय: हर्ष फायरिंग में 25 साल के युवक को लगी गोली, PMCH में मौत; तिलक की खुशियां मातम में बदली
भोजपुर में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से युवक की मौत। मृतक बिट्टू कुमार की फाइल फोटो

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में शुक्रवार की देर रात फुफेरे भाई के तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। गोली से घायल युवक ने पीएमसीएच पटना में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतक 25 वर्षीय बिट्टू कुमार आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवलिया गांव निवासी स्व.अजय सिंह के पुत्र थे। पिता की मौत के बाद बिट्टू संदेश थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में अपने फूफा लव कुश सिंह के घर पर रहते हुए गोठहुला बाजार स्थित मेडिकल दुकान पर काम करते थे।

मृतक की मां एवं छोटा भाई पटना स्थित ननिहाल में रहते हैं। इधर, भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि हर्ष फायरिंग के दौरान गोली फंसने और निकालने के दौरान मिस फायर से मौत हुई है। आरोपित को चिह्नित कर लिया गया है। वीडियो फुटेज एकत्रित कर साक्ष्य जुटाया जा रहा है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

तिलक के रस्मों के बीच चली गोली

बताया जा रहा है कि मृतक बिट्टू कुमार के फूफा लव कुश सिंह के पुत्र कुणाल सिंह का शुक्रवार की रात धर्मपुर गांव में तिलक आया हुआ था। सभी सगे-संबंधी तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे। तिलक चढ़ने के बाद जब लोग खाना खाकर अपने-अपने घर जाने लगे, उसी दौरान एक युवक ने हर्ष फायरिंग कर दी।

फायरिंग में बिट्टू सिंह को गोली लग गई और जख्मी हालत में वे जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद स्वजन द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया।

पटना में इलाज के दौरान तोड़ा दम

इसके बाद स्वजन उन्हें लेकर पीएमसीएच पहुंचे। शनिवार सुबह इलाज के दौरान बिट्टू ने दम तोड़ दिया। इसके पश्चात अस्पताल प्रशासन द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। पटना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

इस मामले में संदेश थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की पहचान कर ली गई है। आरोपित युवक बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला गांव निवासी है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी