सड़क हादसों में मंदिर के पुजारी समेत दो की मौत

पिछले चौबीस घंटे के दौरान अलग-अलग जगहों पर घटित सड़क हादसे में एक मंदिर के पुजारी समेत दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:58 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:58 PM (IST)
सड़क हादसों में मंदिर के पुजारी समेत दो की मौत
सड़क हादसों में मंदिर के पुजारी समेत दो की मौत

आरा: पिछले चौबीस घंटे के दौरान अलग-अलग जगहों पर घटित सड़क हादसे में एक मंदिर के पुजारी समेत दो लोगों की मौत हो गई। भोजपुर की सीमा से सटे बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर-बगेन मुख्य मार्ग पर रघुनाथपुर गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर अज्ञात ट्रैक्टर ने बाइक सवार एक पुजारी को टक्कर मार दी।

हादसे में पुजारी की मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक 25 वर्षीय अमरेंद्र शुक्ला उर्फ भीम शुक्ला शाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर गांव निवासी श्रीनिवास शुक्ला के पुत्र थे। वे पुजारी थे और वर्तमान में वाराणसी में रह कर पूजा पाठ कराते थे।

----

घर से रघुनाथपुर जाने के दौरान हुआ हादसा

स्वजनों ने बताया कि गुरुवार को पूजा पाठ कराने के सिलसिले से शाहपुर थाना क्षेत्र के करनामेपुर ओपी अंतर्गत पड़सौरा गांव गए थे। इसके बाद वे अपने मामा के घर ठहरे थे। शुक्रवार की सुबह वे अपने पिता श्रीनिवास शुक्ला को बाइक से लेकर अपने घर छोड़ने गए थे। इसके बाद वे बाइक से रघुनाथपुर जा रहे थे। इस बीच ब्रह्मपुर-बगेन मार्ग पर रघुनाथपुर गांव के समीप अज्ञात ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक से गिर पो और गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद से इलाज के लिए रघुनाथपुर रेफरल अस्पताल से सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

-----

भाई व बहनों में बड़े थे भीम शुक्ला

मृतक अपने तीन भाई व दो बहन में सबसे बड़े था। मृतक के परिवार में मां रीता देवी,दो भाई शैलेश शुक्ला,विपुल शुक्ला व दो बहन संगीता कुमारी एवं मधु कुमारी है। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। मृतक की मां रीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

-------------

फोटो फाइल

3 आरा 21

----

अनियंत्रित वाहन के ठोकर से किसान की मौत

जासं,आरा: अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के अहमेता-अगिआंव बाजार मार्ग पर अगिआंव बाजार पेट्रोल पंप के समीप अनियंत्रित वाहन ने एक बाइक सवार किसान को टक्कर मार दी। हादसे में किसान की मौत हो गई। मृतक 49 वर्षीय कमेन्द्र चौधरी उर्फ भोला चौधरी मूलरूप से रोहतास जिला के दावथ थाना क्षेत्र के गीधा वार्ड नंबर छह निवासी स्व.राजवंश चौधरी के पुत्र थे। वे पेशे से किसान थे । अपने गांव पर ही खेती-गृहस्ती किया करते थे। वह करीब दस वर्षो से भोजपुर के अगिआंव बाजार में अपना मकान बनाकर पूरे परिवार के साथ रहते थे।मृतक के भतीजे अमित कुमार ने बताया कि वे हर रोज बाइक से रोहतास जिला के दावथ थाना स्थित अपने पैतृक गांव गीधा खेती करने जाते थे और घर लौट आते थे। रात भी वह अपने गांव से खेती का काम खत्म कर बाइक से वापस घर अगिआंव बाजार लौट रहे थे कि उसी दौरान अहमेता-अगिआंव बाजार मार्ग पर अगिआंव बाजार पेट्रोल पंप के समीप विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में सामने से टक्कर मार दी।

---

छह माह पूर्व पत्नी की हो गई थी मौत

मृतक कमेन्द्र चौधरी को सिर्फ तीन पुत्र शशीकांत चौधरी,रितेश चौधरी एवं संदीप चौधरी है। मृतक की पत्नी संजू देवी की मृत्यु इसी वर्ष मई माह में बीमारी के कारण हो गई थी। हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी