ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में रेलकर्मी की मौत

भोजपुर जिला के बिहिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत बिहिया चौरस्ता- सलेमपुर पथ पर डुमरिया के समीप सोमवार की सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर व बाइक के बीच जोरदार टक्कर में बाइक पर सवार एक रेलवेकर्मी की मौत हो गई

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:35 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 10:35 PM (IST)
ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में रेलकर्मी की मौत
ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में रेलकर्मी की मौत

आरा। भोजपुर जिला के बिहिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत बिहिया चौरस्ता- सलेमपुर पथ पर डुमरिया के समीप सोमवार की सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर व बाइक के बीच जोरदार टक्कर में बाइक पर सवार एक रेलवेकर्मी की मौत हो गई । जबकि, मृतक का चचेरा भाई घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा मे भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक समेत ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है । हादसा सुबह दस बजे के आसपास हुआ । मृतक वीरेन्द्र प्रसाद यादव (42 वर्ष) शाहपुर थाना क्षेत्र के सुहिया गांव निवासी परमहंस यादव के पुत्र थे। रेलवे में कार्यरत थे। वर्तमान में रांची में पोस्टिग थी । शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल आरा में कराया कराया गया । इसे लेकर संबंधित थाना में चालक के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया है । हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के सुहिया गांव निवासी वीरेन्द्र प्रसाद यादव अपने चचेरे भाई लूटन यादव के साथ एक बाइक पर सवार होकर शादी में भाग लेने के लिए बड़हरा के ज्ञानपुरा-सेमरिया गांव जा रहा था। बाइक लूटन चला रहा था। जबकि, वीरेंद्र प्रसाद यादव पीछे बाइक पर बैठा हुआ था। इस दौरान बिहिया चौरास्ता-सलेमपुर पथ पर डुमरिया गांव के समीप अनियंत्रित ट्रेक्टर ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिसमें दोनों घायल हो गए । गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया जा रहा था कि गंभीर रूप से घायल वीरेन्द्र प्रसाद यादव ने रास्ते में दम तोड़ दिया। घायल लूटन यादव ने बताया कि उसके ससुराल ज्ञानपुरा-सेमरिया गांव में साली की शादी थी। जिसमें भाग लेने जा रहे थे पर होनी को कुछ और मंजूर था ।

---

एक रोज पहले रांची से घर आया था वीरेन्द्र

शाहपुर थाना क्षेत्र के सुहिया गांव निवासी परमहंस यादव को कुल तीन पुत्र थे जिसमे वीरेन्द्र प्रसाद यादव मांझिल था। वह रांची में पदस्थापित था। परिवार समेत वहीं पर रहता था। शादी में भाग लेने के लिए एक रोज पहले अपने गांव आया हुआ था। घटना के समय पत्नी व बच्चे वहीं पर थे। बाद में फोन से पत्नी को पति की मौत की जानकारी मिली। दुर्घटना में पति की मौत के बाद पत्नी अनीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल था ।आसपास के लोग ढांढस बंधाने में लगे थे ।तीन बेटों राहुल व गोलू के अलावा छोटू के सिर से हमेशा के लिए पिता का साया उठ गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी