पापा के प्यार से वंचित हो गईं तीन मासूम बच्चियां

भोजपुर । झारखंड के हजारीबाग जिला अंतर्गत मांडू में शनिवार को सड़क हादसे में मौत की भेंट चढ़े भोजपुर जिले के उद्यमी संतोष कुमार ¨सह उर्फ बब्लू ¨सह का शव रविवार की सुबह जब आरा पहुंचा तो पत्नी सोनी और बब्लू ¨सह की तीन मासूम बच्चियों साक्षी, कतीस और रूही के करुण क्रंदन से मौके पर मौजूद पड़ोसियों का भी कलेजा कांप उठा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Apr 2017 06:52 PM (IST) Updated:Sun, 16 Apr 2017 06:52 PM (IST)
पापा के प्यार से वंचित हो गईं तीन मासूम बच्चियां
पापा के प्यार से वंचित हो गईं तीन मासूम बच्चियां

भोजपुर । झारखंड के हजारीबाग जिला अंतर्गत मांडू में शनिवार को सड़क हादसे में मौत की भेंट चढ़े भोजपुर जिले के उद्यमी संतोष कुमार ¨सह उर्फ बब्लू ¨सह का शव रविवार की सुबह जब आरा पहुंचा तो पत्नी सोनी और बब्लू ¨सह की तीन मासूम बच्चियों साक्षी, कतीस और रूही के करुण क्रंदन से मौके पर मौजूद पड़ोसियों का भी कलेजा कांप उठा। मृत उद्यमी संतोष ¨सह ने अपने पैतृक गांव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदयपुर में नमकीन और बोतलबंद पानी का छोटा सा उद्योग खोल रखा था, जिसकी मार्के¨टग हेतु वे अपने चार सहकर्मियों के साथ कार से झारखंड जा रहे थे, जहां मांडू के समीप ट्रक के साथ हुई भिड़ंत में उनकी तथा उनके सभी सहकर्मियों की मौत हो गई थी। मृत सहकर्मियों में भोजपुर जिले के बड़हरा थाना अंतर्गत ¨बदगांवा निवासी कौशल ¨सह, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवटियां गांव निवासी अंकुश ¨सह, ओझा के सेमरिया गांव निवासी संतोष कुमार ओझा एवं बक्सर जिले दुलहपुर बलिहार गांव निवासी संतोष ¨सह शामिल थे।

------------------------

ननद की शादी में पति संग शामिल होने की तमन्ना रह गई अधूरी :

सड़क हादसे में पति को खो चुकी सोनी का रो- रोकर बुरा हाल था। उसकी हृदय विदारक चीख से ढांढ़स बंधाने पहुंचे पड़ोसी भी मर्माहत थे। आरा स्थित उसके घर में जुटे रिश्तेदारों एवं करीबियों के बीच दबी जुबान से यह चर्चा भी चल रही थी कि मंगलवार को ही उदयपुर में उसकी चचेरी ननद की बारात आने वाली है, जिसमें उसने अपने पति के साथ शामिल होने की तैयारियां कर रखी थी। पर, होनी को तो कुछ और ही मंजूर था।

chat bot
आपका साथी