7.65 एमएम के पिस्टल से मारी गई गोली

नवादा थाना अन्तर्गत चंदवा-हाउ¨सग कॉलोनी महादलित टोला के समीप सोमवार की शाम घटित विश्वामित्र तिवारी नामक युवक की हत्या को लेकर कई तरह की बात सामने आ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 11:33 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:33 PM (IST)
7.65 एमएम के पिस्टल से मारी गई गोली
7.65 एमएम के पिस्टल से मारी गई गोली

आरा। नवादा थाना अन्तर्गत चंदवा-हाउ¨सग कॉलोनी महादलित टोला के समीप सोमवार की शाम घटित विश्वामित्र तिवारी नामक युवक की हत्या को लेकर कई तरह की बात सामने आ रही है। सूत्रों के अनुसार हाउ¨सग कॉलोनी- चंदवा महादलित टोला स्थित एक गुमटी पर युवक से वाद-विवाद होने के बाद हमलावर उसे जबरन गाड़ी पर बैठा कर ले जाने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान विरोध करने पर 7.65 एमएम के पिस्टल से ताबड़तोड़ दो गोली उसके सिर में उतार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीनों हमलावर आरा-बक्सर हाइवे के रास्ते फरार हो गए। गुमटी के समीप खाने-पीने के दौरान विवाद उपजने की भी संभावना जताई जा रही है। क्योंकि, वहां पर मारे गए युवक एवं बाइक सवार हमलावरों के बीच नोंकझोंक एवं हल्की मारपीट भी हुई थी। नवादा थाना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार वहां मौजूद लोगों से गहन पूछताछ कर क्लू लेने का काफी प्रयास किया। लेकिन, ठोस वजह अभी तक निकलकर सामने नहीं आया है।

चंदवा गांव निवासी स्व. रामाशंकर तिवारी को कुल दो पुत्र थे। दोनों भाई संतोष तिवारी एवं विश्वामित्र तिवारी पश्चिम बंगाल के चितरंजन में रहते थे। दोनों प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। आठ रोज पहले ही विश्वामित्र तिवारी अपने गांव चंदवा आया हुआ था। रोज की तरह सोमवार की शाम भी दोस्तों संग घर से चंदवा-हाउ¨सग कॉलोनी महादलित टोला की ओर निकला हुआ था। घटना के समय विश्वामित्र तिवारी गुमटी के पास खड़ा था। जहां पर वाद- विवाद की बात सामने आ रही है। बाद में घटना की जानकारी मिलने पर नवादा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार समेत टाउन इंस्पेक्टर जेपी ¨सह भी वहां पहुंच गए। गांव के ग्रामीण बड़े भाई संतोष तिवारी के आने का इंतजार कर रहे है।

चंदवा निवासी विश्वामित्र तिवारी के पिता रामाशंकर तिवारी और मां की पहले ही मौत हो चुकी है। पांच महीना पहले मां की मौत हुई थी। विश्वामित्र तिवारी की अभी शादी नहीं हुई थी। वह वर्तमान में चंदवा स्थित घर पर अकेले रहता था। पूर्व में विश्वामित्र लाइट-साउंड का काम करता था। अचानक हत्या के बाद चंदवा इलाके में सनसनी फैल गई। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी।

इधर, हत्या की इस घटना के बाद यह भी बात सामने आ रही कि विश्वामित्र तिवारी नामक युवक की गांव के ही किसी युवक से दोपहर में वाद-विवाद हुआ था। इसके बाद गुमटी के पास दुबारा विवाद एवं मारपीट होने की बात सामने आ रही है। इसलिए पुलिस हर ऐंगल में हत्यकांड की तफ्तीश कर रही है। पुलिस बड़े भाई के आने का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस जिस युवक से दोपहर में विवाद हुआ था उसे भी चिह्नित करने के प्रयास में लगी हुई है।

chat bot
आपका साथी