Arrah Crime: शाम में घर से बुलाकर ले गए दोस्त, सुबह मिली खून से सनी लाश; फोन पर लड़की की आवाज से बढ़ी मिस्ट्री

भोजपुर के आरा में रविवार सुबह एक युवक का शव बधार से मिलने के बाद सनसनी फैल गई। युवक के गर्दन के पिछले भाग में धारदार हथियार के गहरे जख्म के निशान पाए गए हैं। परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है।

By Deepak SinghEdited By: Publish:Sun, 28 May 2023 11:30 AM (IST) Updated:Sun, 28 May 2023 11:30 AM (IST)
Arrah Crime: शाम में घर से बुलाकर ले गए दोस्त, सुबह मिली खून से सनी लाश; फोन पर लड़की की आवाज से बढ़ी मिस्ट्री
आरा में युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या। जागरण

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेल डुमरा गांव में शनिवार की देर रात धारदार हथियार से गला काटकर एक युवक की हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह भेल डुमरा एवं सारंगपुर गांव के बीच बधार से शव बरामद किया गया। युवक के गर्दन के पिछले भाग में धारदार हथियार के गहरे जख्म के निशान पाए गए हैं।

शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग के कारण युवक की हत्या की बात सामने आ रही है। मृतक 19 वर्षीय रवि कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेल डुमरा गांव निवासी साजन प्रसाद उर्फ कलक्टर प्रसाद के पुत्र थे। युवक इंटर का छात्र था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल आरा में कराया।

दोस्त के साथ घर से निकला था युवक

इधर, मृतक के चचेरे भाई सुनील कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम तक रवि घर पर ही था। इस दौरान एक दोस्त उसे बुलाने के लिए आया। शाम करीब सात बजे वह अपने दोस्त के साथ घर से निकल गया। देर रात तक वापस नहीं लौटा तो स्वजन ने खोजबीन शुरू की।

हालांकि, रातभर कुछ पता नहीं चल पाया। रविवार की सुबह शौच करने गए ग्रामीणों ने बधार में युवक का खून से लथपथ शव देखा। सूचना पर स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि गर्दन कटा हुआ है। घटनास्थल पर खून बिखरा हुआ था। थाना को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही दारोगा मनीष कुमार वहां पहुंच गए।

दोस्तों के फोन करने पर लड़की ने किया रिसीव

इधर, मृतक के चचेरे भाई सुनील कुमार ने बताया कि उसके दोस्त ने जब मोबाइल पर कॉल किया गया तो किसी लड़की ने उठाया था। इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। हालांकि, परजिनों ने किसी भी दोस्त या अन्य व्यक्ति पर किसी प्रकार की आशंका नहीं जताई है।

मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

स्वजन के अनुसार, दोस्तों से पूछताछ करने के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक किस लड़की से बात करता था और किसने उसकी हत्या की है। घरवालों ने प्रेम-प्रसंग में हत्या होने की भी आशंका जताई है। हालांकि, पुलिस प्रेम-प्रसंग समेत हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है। मोबाइल सीडीआर भी खंगाला जा रहा है।

मृतक अपने दो भाई व तीन बहनों में सबसे बड़ा था। मृतक के परिवार में मां सुनैना देवी, भाई राजू कुमार, बहन दुर्गा देवी, सुमन देवी और प्रिया कुमारी है। इस घटना के बाद मृतक की मां सुनैना देवी और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मामले को लेकर भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा-

प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। लड़के को संध्या में किसी ने बुलाया या लड़का स्वयं गया था, इसकी जांच चल रही है। रात्रि में नहीं लौटा। इसके बाद गले पर किसी धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई ‌है। कुछ लोग इसमें चिन्हित हो गए हैं। बहुत जल्द आरोपित की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी