बदमाशों ने सीएसपी कर्मी को मारी गोली

भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के फुलाड़ी गांव के समीप मंगलवार की सुबह हथियारबंद बदमाशों ने सीएसपी उपसंचालक को गोली मार दी और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:19 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:19 PM (IST)
बदमाशों ने सीएसपी कर्मी को मारी गोली
बदमाशों ने सीएसपी कर्मी को मारी गोली

आरा। भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के फुलाड़ी गांव के समीप मंगलवार की सुबह हथियारबंद बदमाशों ने सीएसपी उपसंचालक को गोली मार दी और फरार हो गए। जख्मी सीएसपी उप संचालक 22 वर्षीय विकास ओझा फुलाड़ी गांव निवासी तारकेश्वर ओझा का पुत्र है। जख्मी, उप संचालक को बायें साइड सीने में गोली लगी है। इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल के स्वजन लूटपाट के दौरान वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, पुलिस मनगढ़ंत व गलत बता रही है। वारदात के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस के अनुसार घायल के बयान पर गांव के लड्डू, विक्की एवं शत्रुध्न सिंह के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। एफआइआर में चेन व 80 हजार रुपये छीने जाने का आरोप लगाया गया है।

------

बैंक से पैसा लेकर आने के दौरान गोली मारने का आरोप

इधर, जख्मी युवक के साथी एवं सीएसपी के संचालक रितेश कुमार ने बताया कि दोनों फुलाड़ी गांव में ही स्टेट बैंक का सीएसपी केंद्र चलाते हैं। दोनों मंगलवार की सुबह पैसा लाने संदेश बाजार स्थित एसबीआई बैंक गए थे। वापस लौटने के दौरान जख्मी युवक का साथी रितेश कुमार फुलाड़ी सीएसपी केंद्र पर उतर गया। इसके बाद उप संचालक विकास ओझा बाइक से घर जा रहा था कि उसी दौरान गांव के समीप ही पैसा छीनने को लेकर तीन हथियारबंद बदमाश आ धमके और उसे गोली मार दी। आरोप है कि बैग में रखे करीब पांच-छह लाख रुपये थे छीन लिए। हालांकि पुलिस इसे पूरी तरह संदिग्ध बता रही है। पुलिस के अनुसार बैंक से केवल 80 हजार रुपये चार बार में निकाला है। पांच-छह लाख की बात गलत है।

--

पुलिस ने कहा, एक रोज पहले ग्राहक सेवा केन्द्र पर हुई थी मारपीट

जबकि, दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि जख्मी युवक विकास ओझा एवं गांव के ही दूसरे घर के बच्चों के बीच विवाद हुआ था। देखते ही देखते विवाद ने तूल पकड़ लिया। एक रोज पहले ग्राहक सेवा केन्द्र पर भी मारपीट हुई थी। जिसके बाद दूसरे पक्ष के एक युवक द्वारा उप संचालक को गोली मार दी गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां, से उसे पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन, परिजन उसे पटना नहीं ले जाकर उसका इलाज आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में करा रहे हैं। इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ.विकास सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को दो गोली लगी है। एक गोली उसके बाएं हाथ में लगी है जो आरपार हो गई है। बायें हाथ में गोली लगने के कारण बायां हाथ का हड्डी फ्रैक्चर कर गया है। जबकि, दूसरी गोली उसके बायें साइड सीने में लगी है, जो सीने के बीचो-बीच जाकर फंस गई थी। उसका ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है। इसके बाद उसे तत्काल दो यूनिट ब्लड चढ़ाया जाएगा। अभी मरीज की स्थिति स्टेबल है। बावजूद इसके उसे 72 घंटों तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा। पुलिस अपने स्तर से इस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी