लूटपाट की साजिश रचते पांच अपराधी गिरफ्तार

नवादा थाना पुलिस ने सोमवार की देर रात स्टेट हाईवे पर लूटपाट की साजिश रचते कार में सवार पांच अपराधियों को रंगे हाथ धर दबोचा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Apr 2020 10:16 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 06:16 AM (IST)
लूटपाट की साजिश रचते पांच अपराधी गिरफ्तार
लूटपाट की साजिश रचते पांच अपराधी गिरफ्तार

आरा। नवादा थाना पुलिस ने सोमवार की देर रात स्टेट हाईवे पर लूटपाट की साजिश रचते कार में सवार पांच अपराधियों को रंगे हाथ धर दबोचा। पकड़े गए अपराधियों के पास से एक देसी पिस्तौल और एक गोली बरामद किया गया है। घटना में प्रयुक्त स्वीफ्ट कार को भी जब्त कर लिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत बैंक कॉलोनी, धोबीघटवा मोड़ के समीप से संभव हो सकी। इसे लेकर नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार के बयान पर एफआइआर दर्ज किया गया है। इस दौरान सदर एसडीपीओ अजय कुमार ने नवादा थाना में पहुंच कर पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ की। इस मामले में चांदी थाना क्षेत्र के जोकटा गांव निवासी अशोक सिंह, हीरा लाल सिंह, नारायणपुर थाना के धोबड़ी गांव निवासी छठू कुमार, उदवंतनगर थाना के सबलपुर- बेहरा निवासी विकास कुमार तथा नारायणपुर थाना के खेड़ी निवासी अशोक यादव को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस हिस्ट्री खंगालने में लगी हुई है। भोजपुर एसपी सुशील कुमार के निर्देश में पुलिस लगातार ऑपरेशन चला रही है।

-----

लॉकडाउन के दौरान लूटपाट करने निकले थे तभी पकड़े गए

पुलिस को सूचना मिली कि हथियार बंद अपराधी झारखंड नंबर की एक सफेद रंग की स्वीफ्ट कार पर सवार होकर जीरो माइल की तरफ लूटपाट की साजिश रच रहे है। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर संजीव कुमार के नेतृत्व में दारोगा मनीष कुमार समेत सशस्त्र बल के जवानों ने धोबिघटवा, बैंक कॉलोनी के समीप घेराबंदी कर सफेद रंग स्वीफ्ट कार को जब्त कर लिया। तलाशी के दौरान चालक के बगल की सीट पर बैठे खेड़ी गांव निवासी अशोक यादव के कमर से तलाशी के दौरान बारह बोर का एक लोडेड देसी पिस्तौल बरामद किया गया। चालक विकास कुमार से भी गाड़ी के कागजात की मांग की गई, लेकिन, प्रस्तुत नहीं किया गया।

-----

पांच दिनों पहले जिस महिला की हुई थी हत्या उसका भाई भी पकड़ा गया

बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनामटोला पंचायत के शालिग्राम सिंह के टोला गांव में पांच दिनों पहले रौशनी देवी नामक जिस विवाहिता की हत्या की हुई थी उसका भाई भी विकास कुमार पकड़ा गया है। नवादा थाना ने अन्य साथियों समेत उसे भी पकड़ा है।

उदवंतनगर थाना के सबलपुर -बेहरा निवासी बिन्देश्वरी मंडल की पुत्री रौशनी की शादी साल 2018 में शालीग्राम सिंह के टोला निवासी विकास यादव के साथ हुई थी। दो अप्रैल को विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शव को गंगा पार दियारा इलाके में फेंककर गायब कर दिया गया था। इस मामले में मृतका के पिता बिन्देश्वरी मंडल ने बड़हरा थाना में मृतका के पति विकास यादव,ससुर बीरेन्द्र यादव,चचेरा ससुर, भैंसुर मुन्ना यादव, ननद सहित परिवार के सभी लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। हालांकि, अभी तक शव बरामद नहीं हो सका है।

chat bot
आपका साथी