Crime News: जमीन विवाद में बाप-बेटे काे गोली मारी, पिता घायल... पुत्र की मौत; पुलिस कर रही बदमाशों की छापेमारी

सोमवार रात भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र अन्तर्गत पेरहाप गांव में हथियार बंद बदमाशों ने पिता-पुत्र को गोली मारने की घटना सामने आई है और इसमें पुत्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान 20 वर्षीय आदित्य कुमार पेरहाप गांव निवासी कमलेश राय के पुत्र के रूप में हुई। मृतक को सीने व पेट के के अलावा हाथ के पास तीन-चार गोली लगी हैं।

By Deepak Singh Edited By: Shoyeb Ahmed Publish:Mon, 15 Apr 2024 11:12 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 11:12 PM (IST)
Crime News: जमीन विवाद में बाप-बेटे काे गोली मारी, पिता घायल... पुत्र की मौत; पुलिस कर रही बदमाशों की छापेमारी
जमीन विवाद में बाप-बेटे काे गोली मारी और पुत्र की मौत (फाइल फोटो)

जागरण टीम,आरा/सहार। भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र अन्तर्गत पेरहाप गांव में सोमवार की रात हथियार बंद बदमाशों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी। जिसमें पुत्र की मौत हो गई। मृतक 20 वर्षीय आदित्य कुमार पेरहाप गांव निवासी कमलेश राय के पुत्र थे।

इंटर के छात्र थे। मृतक को सीने व पेट के के अलावा हाथ के पास तीन-चार गोली लगी है। हमले में घायल 50 वर्षीय पिता कमलेश राय को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता को बाएं साइड पंजरी,एक गोली दाएं साइड गोली लगी है और घटना रात नौ बजे के आसपास की है।

ऐसे हुई वारदात

इधर, पीरो डीएसपी राहुल सिंह ने बताया कि हमला करने का आरोप पड़ोस के ही गोतिया के कुछ लोगों पर है। भूमि विवाद में घटना घटित हुई है।

आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। सोमवार की रात पिता कमलेश राय व पुत्र अभिषेक कुमार के घर के बरामदे में बैठे हुए थे कि उसी दौरान सात-आठ की संख्या में आए हथियार बंद आरोपितों ने पिता व पुत्र को गोली मार दी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

रास्ते में हुई पुत्र की मौत

इसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया जा रहा था कि रास्ते में पुत्र अभिषेक की मौत हो गई। वारदात की सूचना पर सहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच जांच- पड़ताल शुरू कर दी है।

मृतक के पिता जमीन संबंधी कारोबार करते है। मृतक घर का इकलौता चिराग था। परिवार में मां चंदा देवी ण्कक बहन आरती देवी है।

ये भी पढ़ें-

Bihar Crime News: पुलिस ने की कार्रवाई, UP से आ रही थी शराब... मेरठ से कारोबारी गिरफ्तार

Bihar Crime News: हथियारबंद अपराधियों ने CSP केन्द्र से 2.85 लाख लूटे, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

chat bot
आपका साथी