भूमि विवाद में अधेड़ को गोली मारी

पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव में सोमवार की देर शाम हथियारबंद तत्वों ने एक अधेड़ को गोली मार दी और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 10:34 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 10:34 PM (IST)
भूमि विवाद में अधेड़ को गोली मारी
भूमि विवाद में अधेड़ को गोली मारी

आरा। पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव में सोमवार की देर शाम हथियारबंद तत्वों ने एक अधेड़ को गोली मार दी और फरार हो गए। हमले में घायल अधेड़ को सदर अस्पताल, आरा में प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। घायल 45 वर्षीय कांग्रेस यादव पवार गांव निवासी बबन यादव का पुत्र है। पीठ के भाग में दो गोली लगी है। वैसे डॉक्टर, छर्रा बता रहे है। घटना के मूल में जमीन को लेकर विवाद के बात शुरुआती जांच में सामने आ रही हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं। इसे लेकर अंदर ही अंदर दो गुटों के बीच तनाव गहरा गया है। फायरिग में एक और ग्रामीण कमलेश यादव के भी आंशिक रूप से घायल होने की खबर है।

-

घर जाने के दौरान मारी गई गोली

बताया जा रहा है कि पवार गांव निवासी कांग्रेस यादव सोमवार की शाम करीब सात बजे अपने गौशाल से खाना खाने घर जा रहे थे। इस बीच रास्ते में पूर्व से घात लगाए हथियारबंद तत्वों ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी । जिसमें दो गोली लगने से वे घायल हो गए। बाद में गांव के ग्रामीण जुट गए। इसके बाद घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा आरा लाया गया। बाद में सूचना मिलने पर पवना थाना प्रभारी कांति रमन भी पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए और पूछताछ कर वारदात के बारे में जानकारी ली। स्वजनों के अनुसार चार-पांच राउंड फायरिग की गई है।

-

सुबह पहर भी हुआ था वाद विवाद

बताया जाता है कि पवना के पवार गांव निवासी कांग्रेस यादव और भोला यादव के परिवार के बीच दो कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है।सोमवार की सुबह भी जमीन पर मिट्टी भरे जाने को लेकर वाद-विवाद हुआ था। बाद में समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया गया था। इस बीच मामले तब तूल पकड़ लिया जब गौशाल से घर जा रहे अधेड़ को गोली मार दी गई। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। घायलों के स्वजन ने गांव के भोला यादव, संजय यादव व राहुल यादव पर हमला किए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं।

chat bot
आपका साथी