ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

स्थानीय थाना से पश्चिम महाराणा प्रताप कालेज गेट के समीप बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 05:12 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से बाइक  सवार युवक की मौत, दो घायल
ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

कैमूर। स्थानीय थाना से पश्चिम महाराणा प्रताप कालेज गेट के समीप बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। मृतक मामादेव गांव निवासी नंदकिशोर चौधरी का पुत्र आकाश कुमार उर्फ लालू चौधरी 20 वर्ष बताया जाता है।

जानकारी के अनुसार मोहनियां थाना क्षेत्र के मामादेव ग्राम निवासी नंदकिशोर चौधरी के पुत्र आकाश कुमार उर्फ लालू चौधरी (20), पप्पू शर्मा के पुत्र विवेक शर्मा (22) व संजय चौधरी के पुत्र पंकज चौधरी (18) एक बाइक ( बीआर 45 के 8914) पर सवार होकर महाराणा प्रताप कालेज मैदान में क्रिकेट खेलने जा रहे थे। इसी दौरान कॉलेज गेट के सामने सड़क पार करते समय एक ट्रक की चपेट में बाइक आ गई। जिससे उक्त तीनों युवक सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। आकाश कुमार उर्फ गोलू चौधरी के सिर पर ट्रक का चक्का चढ़ गया। उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। विवेक शर्मा और पंकज चौधरी को गंभीर चोट आई। तीनों को अगल बगल के लोगों ने इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनियां पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने आकाश कुमार को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल विवेक शर्मा व पंकज चौधरी को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज हेतु रेफर कर दिया गया। स्वजन दोनों घायल युवकों को बेहतर इलाज हेतु डॉ भृगुनाथ मेमोरियल अस्पताल मोहनियां ले गए। जहां डॉक्टर मंटू सिंह ने घायलों का इलाज शुरू किया। जिससे एक घायल की स्थिति में सुधार हुआ। इसके बाद स्वजन बेहतर इलाज हेतु दोनों घायलों को लेकर वाराणसी चले गए। दुर्घटना के बाद ट्रक में बाइक फंस गई। मौका पाकर ट्रक छोड़ चालक भागने में सफल रहा। सूचना पर मोहनियां थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। ट्रक व बाइक को जब्त कर थाना लाया गया। घायल व मृतक के स्वजनों द्वारा आवेदन मिलने के बाद ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। घटना की सूचना मिलते ही मामदेव गांव में कोहराम मच गया। मृतक के स्वजन अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। शव देख वे दहाड़ मारकर रोने लगे। आकाश के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल था। उन्हें समझाने वालों का धैर्य जबाब दे जा रहा था। मोहनियां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया।

chat bot
आपका साथी