Bihar Crime News : विशेष छापेमारी में हत्या समेत अन्य कांडों में 74 पकड़े गए, 150 लीटर शराब नष्ट

आसन्न लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भोजपुर एसपी नीरज कुमार सिंह के आदेश पर कांड में वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी एवं शराब बरामदगी को लेकर चलाए गए छापेमारी अभियान में 74 पकड़े गए। हत्या में एक हत्या के प्रयास में 17 खनन में एक अपहरण में एक पुलिस पर हमले में दो वारंट में 14 एवं शराब मेें 14 पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। करीब 61 वारंटों का निष्पादन किया गया।

By Deepak Singh Edited By: Mukul Kumar Publish:Tue, 16 Apr 2024 04:03 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 04:03 PM (IST)
Bihar Crime News : विशेष छापेमारी में हत्या समेत अन्य कांडों में 74 पकड़े गए, 150 लीटर शराब नष्ट
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • 61 लंबित वारंटों का हुआ निष्पादन
  • बड़हरा पुलिस ने हत्या के प्रयास में एक आरोपित को धर दबोचा

जागरण संवाददाता, आरा। आसन्न लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भोजपुर एसपी नीरज कुमार सिंह के आदेश पर कांड में वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी एवं शराब बरामदगी को लेकर चलाए गए छापेमारी अभियान में 74 पकड़े गए।

इसमें हत्या में एक, हत्या के प्रयास में 17, खनन में एक, अपहरण में एक, पुलिस पर हमले में दो, वारंट में 14 एवं शराब मेें 14 पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।

करीब 61 वारंटों का निष्पादन किया गया। अभियान के दौरान चार अवैध शराब भट्ठियों को ध्वस्त किया गया। 134 लीटर देसी एवं दस लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई। 150 लीटर शराब विनष्ट कर दी गई। तीन बाइक, दो पिकअप जब्त किया गया है।

हत्या के मामले में एक आरोपित को धर दबोचा

मुफस्सिल थाना पुलिस ने जमीरा गांव से हत्या के प्रयास से जुड़े मामले में धन लाल यादव, कृष्णा यादव एवं हरेरम यादव को धर दबोचा। जगदीशपुर थाना पुलिस ने हत्या के मामले में एक आरोपित को धर दबोचा।

बिहिया पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाए जाने के मामले में एक को गिरफ्तार कर लिया। बड़हरा पुलिस ने हत्या के प्रयास में एक आरोपित को धर दबोचा।

यह भी पढ़ें-

Smart Meter : क्या है डिफरमेंट चार्ज? अचानक खाली हुआ अकाउंट तो बिजली गुल, विद्युत विभाग की कर्मियों पर फूटा गुस्सा

Chirag Paswan : चिराग पासवान के हाजीपुर में RJD ने लगाई सेंध, तेजस्वी यादव के पाले में आए LJPR के 2 नेता

chat bot
आपका साथी