स्कूल जा रहे छात्र को लगी गोली,जख्मी

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी एकौना गांव में बुधवार की सुबह लाला के टोला स्थित एक छात्र को लगी गोली ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Feb 2017 03:03 AM (IST) Updated:Thu, 23 Feb 2017 03:03 AM (IST)
स्कूल जा रहे छात्र को लगी गोली,जख्मी
स्कूल जा रहे छात्र को लगी गोली,जख्मी

भोजपुर। उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दक्षिणी एकौना गांव में बुधवार की सुबह लाला के टोला स्थित एक बगीचा के समीप स्थित मंदिर में दोस्तों के बीच मंडली में बैठे एक छात्र ने साइकिल से स्कूल जा रहे एक छात्र को उसके गुप्तांग में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जख्मी छात्र धन्नु कुमार दक्षिण एकौना गांव निवासी राणा प्रताप ¨सह का पुत्र है। जो रेडिएंट पब्लिक स्कूल की नौवीं कक्षा का छात्र बताया जाता है।

क्या है मामला :

उक्त छात्र के दोस्त भोलू, विष्णु, अमित अपने अन्य छह, सात दोस्तों के साथ मंदिर के चबूतरे पर बैठे थे। इसी दौरान अचानक उनके बीच से चली एक पिस्टल की गोली धन्नु के गुप्तांग में लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी होकर बेहोश हो गया। घटना के बाद वहां मौजूद उसके सारे दोस्त वहां से भाग खड़े हुए। जबकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंदिर के चबूतरे पर बैठे छात्र किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। इसी क्रम में जख्मी छात्र लोडेड पिस्टल अपने दोस्तों को दिखाकर जब अपने कमर में रखने लगा तो पिस्टल का घोड़ा अचानक दब जाने के बाद वह गोली लगने जख्मी हो गया।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही मंदिर पर छात्र के परिजन समेत स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद घायल छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

क्या कहता है छात्र :

घायल छात्र ने बताया कि गांव के ही एक मंदिर के चबूतरे पर भोलू, अमित और विष्णु समेत उसके छह,सात दोस्त बैठे थे। इसी क्रम में पिस्टल से चली एक गोली उसके गुप्तांग में आकर लग गई। गोली किसने चलाई मुझे जानकारी नहीं है। इस संबंध में जख्मी छात्र के चाचा प्रवीण ने बताया कि जख्मी के बयान पर अज्ञात के विरूद्ध थाने में आवेदन दिया गया है। इस संबंध में उदवंतनगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि जख्मी द्वारा दिए गए बयान के आधार पर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी