सहरसा में पत्नी ने कराई थी पति के हत्या, पुलिस ने सामने उगले कई सनसनीखेज राज

सहरसा के पिछले दिनों मु ईशा की गला रेत कर हत्या हुई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया है। 24 घंटे के भीतर हत्या के मुख्य आरोपी उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उससे काफी लंबी पूछताछ की है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 03:58 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 03:58 PM (IST)
सहरसा में पत्नी ने कराई थी पति के हत्या, पुलिस ने सामने उगले कई सनसनीखेज राज
मु ईशा की गला रेत कर हुई हत्या कर दी गई है।

संवाद सूत्र, पतरघट (सहरसा)। सोमवार की शाम लहोना वार्ड सात के मु ईशा की गला रेत कर हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पस्तपार पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले पर से पर्दा उठा दिया है। ईशा की हत्या करने की साजिश उसकी पत्नी बानू खातून ने ही रची थी। पुलिस पदाधिकारी के समक्ष दिए गए स्वीकारोक्ति बयान में इसका खुलासा हुआ है। इस मामले में संलिप्त कुछ और लोगों की जल्द ही गिरफ्तारी की संभावना है।

मृतक के स्वजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर संतोष जताया है। मृतक मु. इशु के पिता मु. अजीम ने मृतक की पत्नी बानू खातून सहित अन्य चार पांच अज्ञात पर इस घटना में संलिप्त रहने की आशंका जताते हुए पुलिस को आवेदन दिया है। पस्तपार शिविर प्रभारी जितेंद्र कुमार ने हत्याकांड के बारे में बताया कि सभी आराेपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में एसपी लिपि सिंह ने बताया कि मामले में नामजद महिला को जेल भेज दिया गया है। इस घटना में संलिप्त अन्य की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी।

हत्यारोपी के रिश्तेदारों ने लूट लिया मृतक के घर का सामान

मंगलवार को जैसे ही ईशा के रिश्तेदार उसके जनाजे से वापस आए उसकी पत्नी के रिश्तेदारों ने मृतक के घर का सारा सामान लूट लिया। मृतक के पिता ने इस बावत पस्तपार पुलिस शिविर प्रभारी को लिखित आवेदन दिया है। आवेदन में कहा है कि वो मंगलवार की शाम पांच बजे अपने पुत्र मु ईशा को दफना कर घर पहुंचे तो मु लालो, उसकी पत्नी लूखो, बेटी चांदनी (लहोना वार्ड 06), मु मोस्तकीन, पत्नी लाजो खातून (खोखसी, थाना ग्वालपाड़ा, मधेपुरा) ने मृतक के कमरे में रखे रुपये, जेवरात सहित सारा कागजात और सामान लूट कर जा रहे थे। जब रोका गया तो सभी ने धमकी देते कहा कि जिस तरह तुम्हारे बेटे की हत्या हुई, उसी तरह तुम्हारे पूरे परिवार की हत्या होगी। आरोप लगाया कि पुत्र की हत्या करवाने वाली बानो खातून से पूर्व से ही इन लोगों की साठगांठ है। मुझे विश्वास है कि मेरे पुत्र की हत्या में इन लोगों का भी हाथ है। पस्तपार शिविर प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी