Video viral : अवैध वसूली में एएसआइ समेत तीन निलंबित, जानिए क्या है मामला

भागलपुर में पुलिस उगाही करने से बाज नहीं आती। हालांकि लगातार दो दिनों से पुलिस पर वरीय अधिकारी कार्रवाई भी कर रहे हैं। अवैध बालू उठाव के कारण उगाही हो रही है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Thu, 04 Apr 2019 12:24 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 04:56 PM (IST)
Video viral : अवैध वसूली में एएसआइ समेत तीन निलंबित, जानिए क्या है मामला
Video viral : अवैध वसूली में एएसआइ समेत तीन निलंबित, जानिए क्या है मामला

भागलपुर [जेएनएन]। वाहनों से अवैध वसूली मामले में सुल्तानगंज थाने के एएसआइ लाल बाबू प्रसाद समेत दो सिपाहियों पर निलंबन की गाज गिरी है। एसएसपी आशीष भारती ने तीनों को अवैध वसूली में संलिप्त पाए जाने पर निलंबित कर दिया है।

इस मामले में कुछ दिनों पहले ही किसी ने एसएसपी को वीडियो वायरल होने की शिकायत मिली थी। जिसमें पुलिस वाले वसूली करते दिख रहे हैं। वीडियो मिलने के बाद एसएसपी ने सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज और लॉ एंड आर्डर डीएसपी निसार अहमद से इसकी जांच कराई। जिसमें तीनों की संलिप्तता मिली। इसी आरोप में निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई चलाने का निर्देश जारी किया गया है।

इससे पहले, बालू लदे वाहन से अवैध वसूली मामले में अकबरनगर चौकी इंचार्ज दिलशाद, एएसआइ ओम प्रकाश सिंह समेत गश्ती दल में शामिल पुलिसकर्मियों को एसएसपी आशीष भारती ने निलंबित कर दिया है। उन लोगों पर विभागीय कार्रवाई चलेगी। वहीं इसमें शामिल होमगार्ड जवान के विरूद्ध रिपोर्ट दी है। चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता के कारण पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई से पूर्व इसकी जानकारी चुनाव आयोग को भी दी गई।

chat bot
आपका साथी