किशनगंज में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी पर जहरीली दवा खाकर युवती ने दी जान, ये है पूरा मामला

किशनगंज में जहरीली दवा खाकर युवती ने आत्महत्या कर ली। घटना ठाकुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरिया पंचायत के जौहरीगच्छ की है। घटना मंगलवार की है। इस संबंध में युवती के पिता ने ठाकुरगंज थाना में छैतल पंचायत दिगली निवासी मो तजबीर पर केस दर्ज कराया है।

Abhishek KumarPublish:Wed, 23 Jun 2021 07:43 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:43 PM (IST)
किशनगंज में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी पर जहरीली दवा खाकर युवती ने दी जान, ये है पूरा मामला
किशनगंज में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी पर जहरीली दवा खाकर युवती ने दी जान, ये है पूरा मामला

संसू, ठाकुरगंज (किशनगंज)। ठाकुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरिया पंचायत के जौहरीगच्छ की एक युवती के द्वारा घास मारने की दवा खाने से इलाज के दौरान मौत का मामला प्रकाश में आया है। मृतका की जहरीला दवा खाने के कारण मौत हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना मंगलवार की है और मृतका के पिता ने इस संबंध में ठाकुरगंज थाना में छैतल पंचायत दिगली निवासी मो तजबीर पर उनकी पुत्री का अश्लील फोटो भेज कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज करवाया है।

पीडि़त पिता ने ठाकुरगंज थाने में लिखित शिकायत में बताया है कि मो तजबीर ने मेरे पुत्र के मोबाइल पर कुछ दिनों पूर्व मेरी पुत्री का अश्लील फोटो व वीडियो भेजा था। इसके बाद मेरे पुत्र ने अपनी मृतका बहन से इस संबंध में भी पूछताछ की थी। उसके बाद मेरी मृतका पुत्री ने मो तजबीर से इस संबंध में मोबाइल से पूछताछ की तो उसने पूरी दुनिया को अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर बर्बाद करने की धमकी दिया था। इसके बाद से मेरी पुत्री काफी परेशान रहने लगी। इसी दौरान मानसिक प्रताडऩा की शिकार मेरी पुत्री ने मंगलवार को जब घर के लोग खेतों में काम करने निकले तभी घास मारने वाली दवा खाकर कमरा को अंदर से बंद कर ली।

घर लौटने पर अंदर से कमरा बंद पाया तो गांव वाले के सहारे से जैसे-तैसे कमरा खुलवाया गया तो देखा गया कि मेरी पुत्री अचेत अवस्था में है। आनन-फानन में पुत्री को इलाज के लिए नजदीकी विधाननगर (पश्चिम बंगाल) स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए माटीगाड़ा (सिल्लीगुड़ी) स्थित नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में ठाकुरगंज सर्किल इंस्पेक्टर सह प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार पासवान ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज सदर अस्पताल भेजा गया है और मृतका के पिता के आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।