नौ इंट्री के विस्तार से सबौर के लोगों में खुशी

जिला प्रशासन द्वारा सबौर प्रखंड के ममलखा पंचायत तक नौ इंट्री का विस्तार कर दिए जाने से लाखों लोगों ने राहत की सांस ली है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Feb 2018 09:49 AM (IST) Updated:Fri, 23 Feb 2018 09:49 AM (IST)
नौ इंट्री के विस्तार से सबौर के लोगों में खुशी
नौ इंट्री के विस्तार से सबौर के लोगों में खुशी

भागलपुर। जिला प्रशासन द्वारा सबौर प्रखंड के ममलखा पंचायत तक नौ इंट्री का विस्तार कर दिए जाने से लाखों लोगों ने राहत की सांस ली है।

ट्रकों का परिचालन बंद हो जाने से दोपहिया सहित छोटे वाहनों का चलना सहज हो गया। आवाजाही कम हो जाने से धूल के गुब्बार भी कम उड़े और लोगों ने सुकून का अनुभव किया।

बता दें कि गुरुवार को पहले दिन सुबह छह बजे से रात नौ बजे ट्रकों की आवाजाही नहीं हुई। जिसकी वजह से बदहाल सड़कों पर भी लोग आसानी से आ जा रहे थे।

इधर, सबौर पंचायत के सामाजिक कार्यकर्ता सह जिला कांग्रेस के सचिव सुजीत झा और रजंदीपुर पंचायत के बाबूलाल पोद्दार ने जिला प्रशासन द्वारा जनहित में लिए गए फैसले के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सबौर प्रखंड की लाखों जनता की यह चिरलंबित मांग थी। जिसे प्रशासन ने पूरा कर दिया है।

दोनों सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कहा कि सबौर-भागलपुर मार्ग पर तीन-तीन लब्ध प्रतिष्ठित संस्थान कृषि विवि, ट्रिपल आइटी एवं इंजीनिय¨रग कॉलेज अवस्थित है। जहां देश के कोने-कोने से आए बच्चे पढ़ते हैं। विश्व के कई देशों से यहां वैज्ञानिकों का आना-जाना लगा रहता है, लेकिन इस बदहाल सड़क से इस रेशमी शहर की बदनामी हो रही है। उन्होंने इस खराब सड़क को तत्काल नए सिरे से बनवाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी