Road accident katihar : स्टेट हाईवे -77 पर आमने-सामने से भिड़े ट्रक, चालक समेत दो की मौत

Road accident katihar कटिहार में दो ट्रक आपस में भिड़ गए। जोरदार आबाज के साथ धमका हुआ। इस हादसे में चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद वहां लोगों ने जाम लगा दिया।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 11:12 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 11:12 AM (IST)
Road accident katihar : स्टेट हाईवे -77 पर आमने-सामने से भिड़े ट्रक, चालक समेत दो की मौत
स्टेट हाईवे -77 पर दो ट्रक आपस में भिड़े

जागरण संवाददाता, कटिहार। तेज रफ्तार के कहर ने बुधवार की अल सुबह करीब पांच बजे फलका थाना क्षेत्र के  स्टेट हाइवे-77 पर बरेटा गांव समीप दो ट्रक के आपस में भिड़ंत होने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी।

मृतक में आपस में भिड़े एक ट्रक का चालक और उप चालक बताया जाता है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फलका थानाध्यक्ष उमेश पासवान सदलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर जेसीवी मशीन के मदद से ट्रक में फंसे मृतक चालक व उप चालक को निकाल कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया। मृतक में एक मिथलेश कुमार यादव उम्र-25 वर्ष कोरियापट्टी थाना-राघोपुर जिला -सुपौल के रूप में हुई है। जबकि उप चालक की पहचान नहीं हो पाया था। दुर्घटना ग्रस्त बालू लदा ट्रक सुपौल जा रहा था। इसी बीच बरेटा गांव समीप सड़क के किनारे गिट्टी लदे ट्रक से जबर्दस्त टक्कर हो गई। पीछे से टकराई बालू लदे ट्रक के परखच्चे उड़ गये थे। घटना के कारण घंटो तक सड़क  के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई थी। घटना को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई थी।

मौके पर पहुंचे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों शव को जेसीबी मशीन के सहयोग से ट्रक से निकाल कर पोस्टमार्टम हेतु भेज आगे की कार्रवाई में जुट चुके थे। करीब दो घंटे के बाद उक्त सड़क पर आवागमन सुचारू रूप से हुआ चालू हो पाया।

कटिहार में लगातार हो रहे सड़क हादसे

कटिहार जिले में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला जा रहा है। इस घटना में लोग मारे जा रहे हैं। इसके बावजूद लोग गंभीर नहीं हैं। लोग वाहन अनियंत्रित होकर चलाते हैं। इस कारण हादसों में काफी बढ़ोतरी हुई है। हाल में एक ही परिवार के आधे दर्जन लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। इस घटना के बाद प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री सहित अन्‍य लोगों ने दुख जताया था। 

chat bot
आपका साथी