बहनों की राखी तैयार, रक्षा पर्व का इंतजार

दैनिक जागरण रक्षा पर्व को लेकर स्कूली बच्चियां राखी बनाने में जुटी हैं। एक से बढ़कर एक हस्त निर्मित राखियां छात्राएं कोरोना योद्धा भाइयों के लिए तैयार कर रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 06:36 AM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 06:36 AM (IST)
बहनों की राखी तैयार, रक्षा पर्व का इंतजार
बहनों की राखी तैयार, रक्षा पर्व का इंतजार

भागलपुर। दैनिक जागरण रक्षा पर्व को लेकर स्कूली बच्चियां राखी बनाने में जुटी हैं। एक से बढ़कर एक हस्त निर्मित राखियां छात्राएं कोरोना योद्धा भाइयों के लिए तैयार कर रही हैं। शहर के प्रतिष्ठित आनंद राम ढांढनिया सरस्वती विद्या मंदिर की छात्रा सुरुचि, रिद्धिमा गुप्ता, राशी गुप्ता ने बताया कि कई दिनों से राखियां बना रही हूं। इस काम में आर्ट एंड क्राफ्ट शिक्षक रूपम मैम का भरपूर सहयोग मिल रहा है। राखियां घर में ही बनाई जा रही है। बच्चियों की राखी में कोरोना वॉयरिर्स के लिए प्यार भी दिख रहा है।

--------------------

सामाजिक कार्यो में जागरण का अहम योगदान

आनंद राम ढांढनिया सरस्वती विद्या मंदिर के प्राचार्य अनंत कुमार सिन्हा ने कहा कि दैनिक जागरण का यह प्रयास काफी सराहनीय है। इससे पहले रक्षाबंधन पर सैनिकों के लिए राखियां तैयार की जाती थी। इस बार कोरोना योद्धाओं के लिए छात्राएं राखियां बना रही हैं।

-------------

नोट :- जो बहनें कोरोना योद्धा के लिए राखियां दैनिक जागरण को देना चाहती हैं, वह कचहरी चौक स्थित तुलस्यान स्टोर में रखे ड्रॉप बॉक्स में जमा कर सकती हैं।

chat bot
आपका साथी