Pappu Yadav: 'मैं नामांकन दाखिल करूंगा...', पूर्णिया पर पप्पू यादव ने खोल दिए पत्ते; अब कांग्रेस के फैसले का इंतजार

Bihar Political News in Hindi महागठबंधन में शीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय होने के बाद पप्पू यादव का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि मेरे जीवन का सिर्फ एक ही संकल्प है कि बिहार की सभी चालीस सीटों पर कांग्रेस को मजबूत करना। पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया से मेरे चुनाव लड़ने का फैसला कांग्रेस नेतृत्व को लेना है।

By AgencyEdited By: Mohit Tripathi Publish:Fri, 29 Mar 2024 04:11 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 04:11 PM (IST)
Pappu Yadav: 'मैं नामांकन दाखिल करूंगा...', पूर्णिया पर पप्पू यादव ने खोल दिए पत्ते; अब कांग्रेस के फैसले का इंतजार
महागठबंधन ने सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय होने के बाद पप्पू यादव का रिएक्शन। (फाइल फोटो)

पीटीआई, पटना। महागठबंधन ने सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय हो गया है। राजद जहां 26 सीटों पर लड़ रही है, वहीं कांग्रेस नौ सीटों पर चुनाव लड़ती हुई नजर आएगी। बिहार की सबसे चर्चित पूर्णिया लोकसभा सीट पर भी फैसला हो गया है।

लालू यादव ने यहां से बीमा भारती को राजद से उम्मीदवार बनाया है। बीमा भारती की उम्मीदवारी तय होने के बाद पप्पू यादव का बड़ा बयान सामने आया है। पप्पू यादव ने आगे कहा कि पूर्णिया की जनता मेरे हाथों में कांग्रेस का झंडा देखना चाहती है। पूर्णिया से मेरे चुनाव लड़ने का फैसला कांग्रेस नेतृत्व को लेना है। कांग्रेस नेतृत्व के निर्णय के बाद मैं पूर्णिया से अपना नामांकन दाखिल करूंगा।

महागठबंधन से टिकट नहीं मिलने के सवाल पर वह थोड़ा बचते नजर आए। हालांकि इशारों ही इशारों में लालू यादव पर निशाना साधने से नहीं चूके। पप्पू यादव ने कहा कि सच पर चलने वाले को कोई आगे बढ़ते नहीं देखना चाहता है। दिल्ली और पटना में किस तरह की राजनीति होती है, सभी को पता है।

VIDEO | Here's what Congress leader Pappu Yadav (@pappuyadavjapl) said when asked whether he will contest Lok Sabha election from Bihar's Purnea.

"I will file nomination...let the party leadership's response come. People of Purnea have said 'Pappu is their son, he won't go… pic.twitter.com/30RFxu4bJO— Press Trust of India (@PTI_News) March 29, 2024

पप्पू यादव ने कहा कि मेरे जीवन का सिर्फ एक ही संकल्प है कि बिहार की चालीस की चालीस सीटों का नेतृत्व कांग्रेस करे। उन्होंने कहा कि बिहार और पूर्वांचल में कांग्रेस को खड़ा करना मेरे जीवन का अंतिम सत्य है।

पप्पू यादव ने कहा, "कोई भी मुझे कांग्रेस के झंडे से अलग नहीं कर सकता है। मैं पूर्णिया में कांग्रेस का झंडा स्थापित करने के संकल्प के साथ लोगों के बीच जाऊंगा।"

यह भी पढ़ें: Bihar Lok Sabha Election : बिहार में महागठबंधन की सीटें फाइनल, राजद को 26 और कांग्रेस को 9, कौन कहां से लड़ेगा चुनाव?

Pappu Yadav: हाथ से निकला पूर्णिया, अब पप्पू यादव के पास केवल 2 विकल्प; लालू के आगे कांग्रेस हुई लाचार

chat bot
आपका साथी