TMBU : 12 शिक्षक सहित कई कर्मी हुए सेवानिवृत्त, जानिए Bhagalpur News

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों और पीजी विभागों के 12 शिक्षक सहित करीब आधा दर्जन कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 10:57 AM (IST) Updated:Sun, 02 Feb 2020 10:57 AM (IST)
TMBU : 12 शिक्षक सहित कई कर्मी हुए सेवानिवृत्त, जानिए Bhagalpur News
TMBU : 12 शिक्षक सहित कई कर्मी हुए सेवानिवृत्त, जानिए Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों और पीजी विभागों के 12 शिक्षक सहित करीब आधा दर्जन कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए। सेवानिवृत्त होने वाले शिक्षकों में पीजी हिंदी विभाग से डॉ. अरविंद कुमार, पीजी उर्दू के प्रो. रजी अहमद, मुरारका कॉलेज के बॉटनी के प्रो. निरंजन लाल, गणित के प्रो. प्रेम कांत मिश्र, बीएन कॉलेज के भौतिकी के प्रो. केशरी कुमार सिंह, इतिहास के प्रो. राजेंद्र प्रसाद सिंह, दर्शनशास्त्र की प्रो. रीता घोष, वाणिज्य के प्रो. जगदीश प्रसाद शर्मा, सबौर कॉलेज के भूगोल के प्रो. मनोज कुमार झा, मनोविज्ञान के प्रो. प्रवीण कुमार सिंह, समाजशास्त्र के प्रो. अजय कुमार यादव, मैथिली के प्रो. गोविंद नाथ ठाकुर शामिल हैं।

वहीं, सीनेट में कर्मचारियों के प्रतिनिधि और डीएसडबल्यू ऑफिस में कार्यरत बलराम सिंह भी शुक्रवार को सेवानिवृत्त हुए। उनके साथ विवि के कुछ और कर्मचारी भी रिटायर हुए। प्रतिकुलपति प्रो. रामयतन प्रसाद ने इन्हें सम्मानित किया। हालांकि शिक्षकों और कर्मचारियों में से कुछ ने सेवांत लाभ के लिए अब तक कागजात जमा नहीं किए हैं। मारवाड़ी कॉलेज के सहायक श्याम कुमार झा, प्रयोग प्रदर्शक श्याम प्रसाद साह, ललितेश्वर मिश्र और भंडारपाल मो. परवेज भी सेवानिवृत्त हो गए। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. गुरुदेव पोद्दार ने कर्मियों को सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी