गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल का विरोध, भाजपा कार्यकर्ता के साथ ग्रामीण भी उतरे सड़कों पर

भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक गोपाल मंडल उर्फ नरेंद्र कुमार नीरज के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। ग्रामीणों का भी उन्‍हें साथ मिल रहा है। गोपाल मंडल लगातार भाजपा विधायक और भाजपा प्रत्‍याशी के खिलाफ अमर्यादित बयान देते रहे हैं।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 11:46 AM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 11:46 AM (IST)
गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल का विरोध, भाजपा कार्यकर्ता के साथ ग्रामीण भी उतरे सड़कों पर
नवगछिया इलाके में विधायक गोपाल मंडल का हुआ विरोध।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल उर्फ नरेंद्र कुमार नीरज द्वारा बिहपुर के भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र को फोन पर धमकी देने और एक जाति विशेष को गाली देने का ऑडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र के लोग आक्रोशित होने लगे हैं। गुरुवार को प्रखंड के मड़वा मध्य विद्यालय के मैदान में ग्रामीणों ने गोपालपुर विधायक का पुतला फूंक जमकर नारेबाजी की। इसका नेतृत्व युवा नेता गोपाल चौधरी ने किया। ग्रामीणों ने कहा कि विधायक गोपाल मंडल सार्वजनिक रूप से माफी मांगें। जदयू के शीर्ष नेतृत्व से विधायक पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की मांग की। पुतला दहन के मौके पर रूपेश कुमार, विक्की, लक्ष्मण चौधरी, आशुतोष, रिक्की, बब्बू, ङ्क्षप्रस, लल्ला, अंकित, चंदन, रॉकी व राजा आदि ग्रामीण मौजूद थे। यहां बता दें कि गोपाल मंडल ने भागलपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्‍याशी रोहित पांडेय के खिलाफ भी कई अमर्यादित टिपण्‍णी की थी।

सैदपुर में ग्रामीणों ने विधायक का पुतला फूंक निकाला मशाल जुलूस  

गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल द्वारा भाजपा नेताओं और एक जाति विशेष को गाली-गलौज करने का ऑडियो वायरल होने के बाद पूरे इलाके में माहौल गरमा गया है। गुरुवार को गोपालपुर के सैदपुर गांव में ग्रामीणों ने विधायक का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने कहा कि सैदपुर निवासी भाजपा नेता नितेन्द्र सिंह उर्फ गुलाबी सिंह को भी विधायक ने गाली-गलौच करते हुए उनके खेतों पर अवैध कब्जा करने की धमकी दी है। पुतला दहन से पूर्व सैदपुर में मशाल जुलूस निकाला गया। मौके पर शंकर सिंह अशोक, बाल्मिकी कुंवर, उप मुखिया चंदन कुमार, संजीव सिंह, गुलाबी सिंह सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

विधायक से जान का खतरा बता राजपा नेता ने मांगी सुरक्षा

राष्ट्रीय जन-जन पार्टी (राजपा) के नेता नवगछिया के तेतरी निवासी संजीव कुमार सिंह उर्फ झाबो सिंह ने गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल से अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है। इसके लिए एसपी, एसडीपीओ और नवगछिया थानाध्यक्ष को आवेदन दिया है। संजीव ने कहा है कि गत विस चुनाव में गोपालपुर विधानसभा से मैं राजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था। इसी सीट से वर्तमान विधायक गोपाल मंडल भी चुनाव मैदान में थे। जीत के बाद से विधायक लगातार खुले मंच से मुझे धमकी दे रहे हैं। इसका कई ऑडियो भी वायरल हुआ है। मेरे साथ कभी भी अप्रिय घटना घट सकती हैं। मेरी जान माल की सुरक्षा की जाए।

chat bot
आपका साथी