Jamui News: धरसंडा गांव में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में चली गोली, दो जख्मी

Jamui News सिंचाई के लिए पाइप द्वारा पानी ले जाने के क्रम में दो पक्षों में हुई मारपीट। घटना के बाद पंचायत में फैसला होने के बाद एक पक्ष ने दूसरे पर चलाई गोली। गांव में स्थिति तनावपूर्ण है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 03:27 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 03:27 PM (IST)
Jamui News:  धरसंडा गांव में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में चली गोली, दो जख्मी
सिकंदरा थाना के धरसंडा गांव में गोलीबारी से दो लोगों जख्‍मी हो गए।

जमुई, जेएनएन। Jamui News: सिकंदरा थाना के धरसंडा गांव में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर गोलीबारी हुई जिसमें दो लोग जख्मी हुए हैं।घटना के पीछे धान खेत से पाइप द्वारा दूसरे खेत में पानी ले जाने का मामला बताया जाता है। इस घटना में आनंदी यादव का 20 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार और लोटो यादव का 18 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार यादव को गर्दन में गोली लगी है। दोनों घायलों को जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इधर दोनों पक्षों के बीच अभी भी तनाव की स्थिति बनी हुई है।

पानी ले जाने से रोकने को लेकर शुरू हुआ विवाद 

परिजनों ने बताया कि अननस यादव के पौत्र सुभाष यादव, प्रमोद यादव, रितेश यादव और बिट्टू यादव ने हमारे खेत होकर पाइप के द्वारा पानी ले जा रहा था। जिस पर हमारे पुत्र ने रोक लगाते हुए कहा कि मेरे खेत से पानी नहीं ले जाएं। मेरे खेत का धान झड़ जाएगा। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया और उस चारों ने मिलकर मेरे पुत्र को गोली मार दी तथा मेरी पुत्री को भी ईट से मार कर घायलों का निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग ईट, लाठी-डंडा से भी घायल हुए हैं।

इस मामले को लेकर बुलाई गई थी पंचायत, दोनों पक्षों को कराया गया था शांत 

बता दें कि पहले भी उक्त मामले को लेकर आपस में कहासुनी हुई थी। मामला पंचायत तक पहुंचा था। पंचायत में दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया था, बावजूद इसके एक पक्ष पंचायत के फैसले से खुश नहीं थे। नतीजतन वे दूसरे पक्ष को सबक सीखा देने के फेर में थे। आखिरकार उन्होंने दबंगता को कायम रखने के लिए दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दी। बहरहाल दोनों पक्षों में अभी भी भीतर भीतर तनाव व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी